Move to Jagran APP

'मेरे बॉडी पार्ट्स पर कैमरा करते हैं जूम', पैपराजी पर भड़कीं Nora Fatehi, बताया कैसे करते हैं परेशान

पैपराजी कल्चर सेलेब्स को पॉपुलैरिटी दिलाने में काफी हद तक कारगर साबित होता है। हालांकि कई बार पैपराजी से सेलेब्स को दिक्कत भी होने लगती है। खासकर एक्ट्रेस को। अब तक कई एक्ट्रेस उनके बॉडी पार्ट्स पर कैमरा जूम करने को लेकर पैपराजी को फटकार लगा चुकी हैं। इस लिस्ट में अब नोरा फतेही का नाम भी जुड़ गया है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Published: Tue, 23 Apr 2024 09:20 AM (IST)Updated: Tue, 23 Apr 2024 09:20 AM (IST)
नोरा फतेही ने पैपराजी कल्चर पर की बात, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। नोरा फतेही सोशल मीडिया की दुनिया में एक्टिव रहने वाली स्टार हैं। फैंस के साथ अक्सर एक्ट्रेस अपनी वीडियो और फोटो शेयर करती हैं। इसके अलावा पैपराजी के बीच भी नोरा फतेही काफी पॉपुलर सेलिब्रिटी हैं। हालांकि, उन्हें पैपराजी का रवैया पसंद नहीं हैं। नोरा फतेही ने अपने हालिया इंटरव्यू में पैपराजी कल्चर पर बात की।

loksabha election banner

नोरा फतेही ने कहा की पैपराजी उनके बॉडी पार्ट्स पर कैमरा जूम करते हैं। ये सिर्फ उनके साथ नहीं, बल्कि हर दूसरी एक्ट्रेस के साथ किया जाता है।

यह भी पढ़ें- Sikander: सलमान खान की 'सिकंदर' में हुई इस खूबसूरत हसीना की एंट्री, पहली बार भाईजान के साथ बनेगी जोड़ी?

पैपराजी को एक्ट्रेसेस लगा चुकी हैं फटकार

सेलिब्रिटीज और पैपराजी दोनों जुड़े हुए हैं। एक-दूसरे के बिना इनका काम नहीं चलता है। सोशल मीडिया पर अक्सर स्टार्स सेलेब्स की वजह से ही चर्चा बटोरते हैं। हालांकि, कई एक्ट्रेस पैपराजी कल्चर पर आपत्ति भी जता चुकी हैं। मृणाल ठाकुर से लेकर पलक तिवारी तक, कई एक्ट्रेस उनके बॉडी पार्ट्स पर कैमरे जूम करने को लेकर पैपराजी को फटकार लगा चुकी हैं।

कैमरा जूम करने पर साधा निशाना

नोरा फतेही ने भी पैपराजी की इस हरकत पर नाराजगी जताई। न्यूज 18 शोशा के साथ बातचीत में एक्ट्रेस ने कहा, "मुझे लगता है उन्होंने पहले कभी ऐसा हिप नहीं देखा है। जो है सो है। मीडिया सिर्फ मेरे साथ ही ऐसा नहीं करती, बल्कि दूसरे एक्ट्रेसेस के साथ भी ऐसा करती है। हो सकता है कि वे आपके हिप पर जूम न करें, क्योंकि ये उन्हें एक्साइटिंग न लगता हो, लेकिन वे फालतू में शरीर के दूसरे पार्ट्स पर कैमरा जूम करते हैं। कभी-कभी, मुझे लगता है कि जूम करने के लिए कुछ भी नहीं है, तो वो फिर किस चीज पर फोकस कर रहे हैं?"

यह भी पढ़ें- Kalki 2898 AD: रिलीज से पहले ही अमिताभ बच्चन ने अश्वत्थामा बन मचाया शोर, इस एक किरदार के लिए वसूली इतनी मोटी फीस

अपनी बॉडी पर है नाज

नोरा फतेही ने बताया कि पैपराजी की इस हरकत से वो खुद परेशान नहीं होने देती। इसके साथ ही उन्हें अपनी बॉडी पर गर्व है। एक्ट्रेस ने आगे कहा, "शायद कैमरा जूम करने के पीछे उनकी भावना गलत है, लेकिन ये बहस का अलग मुद्दा है। मैं हर किसी को पकड़कर सबक नहीं सिखा सकती। लेकिन मैं अभी भी वैसे ही चलती हूं जैसे मैं चलती हूं। मैं अपने शरीर को लेकर पूरी तरह से कॉन्फिडेंट हूं।"


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.