Move to Jagran APP

Padma Bhushan Award: मिथुन चक्रवर्ती और उषा उत्थुप को मिला पद्म भूषण, एक्टर ने जाहिर की खुशी

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती और प्रसिद्ध गायिका उषा उत्थुप को आज 22 अप्रैल को पद्म भूषण से सम्मानित किया गया है। इसकी कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिली हैं। इसके साथ ही अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें वह इसकी खुशी जाहिर करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Published: Mon, 22 Apr 2024 10:32 PM (IST)Updated: Mon, 22 Apr 2024 10:32 PM (IST)
मिथुन चक्रवर्ती और उषा उत्थुप (Photo Credit: X)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती और प्रसिद्ध गायिका उषा उत्थुप के लिए आज का दिन बेहद खास है। दरअसल, सोमवार 22 अप्रैल को इन्हें कला के क्षेत्र में विशेष योगदान के लिए राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने पद्म भूषण से सम्मानित किया है।

loksabha election banner

सोशल मीडिया पर मिथुन चक्रवर्ती और उषा उत्थुप की एक तस्वीर देखने को मिल रही है, जिसमें दोनों राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के हाथों पद्म सम्मान लेते हुए नजर आ रहे हैं। इसके अलावा मिथुन चक्रवर्ती का वीडियो देखने को मिल रहा है, जिसमें वह इसके बारे में बात कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Salman Khan: ''उठा के बाहर फेंक दूंगा'', मिथुन चक्रवर्ती के बेटे की इस हरकत पर सलमान खान ने लगाई क्लास

मिथुन चक्रवर्ती को मिला सम्मान

बता दें कि मिथुन चक्रवर्ती को पद्म भूषण भारतीय सिनेमा में उनके योगदान और सामाजिक कामों में भी एक्टिव रहने के लिए मिला है। मिथुन चक्रवर्ती का बॉलीवुड में काफी लंबा करियर रहा है। उन्होंने पिछले 47 सालों के अपने करियर में लगभग 350 से भी ज्यादा फिल्मों में काम किया है।

पद्म भूषण मिलने पर कैसा था रिएक्शन?

न्यूज एजेंसी एएनआई ने अभिनेता का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह बता रहे हैं कि मैं बहुत खुश हूं। मैंने अपनी लाइफ में कभी किसी से अपने लिए नहीं मांगा। जब मुझे फोन आया कि आपको पद्म भूषण दिया जा रहा है, तो मैं एक मिनट के लिए चुप हो गया, मुझे इसकी उम्मीद ही नहीं थी और जिस चीज की आपको कोई उम्मीद ही न हो, वो मिल जाए तो खुशी होती है।

उषा उत्थुप को भी मिला पद्म भूषण

वहीं, उषा उत्थुप को भी राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के हाथों पद्म भूषण मिला है। उन्होंने कई गानों को अपनी आवाज दी है। उषा उत्थुप एक अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रसिद्ध गायिका हैं। उनके संगीत ने गायन की अपनी अनूठी शैली के माध्यम से भारतीयों की पीढ़ियों को मंत्रमुग्ध कर दिया है।

हाल ही में उन्होंने अंतरराष्ट्रीय सनसनी माइली साइरस के गाने फ्लावर्स को कवर करने के बाद इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है।

यह भी पढ़ें: Mithun Chakraborty: मिथुन चक्रवर्ती को अस्पताल से मिली छुट्टी, एक्टर बोले- जल्द शुरू करूंगा काम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.