Move to Jagran APP

Pushpa 2 के गाने का प्रोमो आते ही वायरल हुआ 'ऊ अंटावा' पर छोटी बच्ची का डांस, भूल जाएंगे सामंथा के स्टेप्स

Allu Arjun और रश्मिका मंदाना की जोड़ी एक बार फिर से फिल्मी पर्दे पर धमाल मचाने के लिए आ रही है। उनकी फिल्म पुष्पा 2 द रूल के पहले गाने पुष्पा-पुष्पा का पहला प्रोमो हाल ही में आउट हुआ है। हालांकि इस बीच ही पुष्पा द राइज का गाना ऊ अंटावा फिर से चर्चा में आ गया है। इस गाने पर एक छोटी बच्ची का वीडियो वायरल हो रहा है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Published: Thu, 25 Apr 2024 10:09 AM (IST)Updated: Thu, 25 Apr 2024 10:09 AM (IST)
Pushpa 2 के गाने का प्रोमो आते ही वायरल हुआ 'ऊ अंटावा' पर छोटी बच्ची का डांस/ Photo- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की साल 2024 की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पुष्पा 2: द रूल' को लेकर फैंस के बीच खूब दीवानगी देखने को मिल रही है। सुकुमार के निर्देशन में बनी इस फिल्म का जब 'टीजर' सामने आया था, तो अपने पसंदीदा कैरेक्टर 'पुष्पाराज' की एक झलक देखकर लोगों के चेहरों पर बड़ी सी स्माइल आ गई थी।

loksabha election banner

दर्शकों में ये उत्सुकता बनी रहे, इसके लिए हाल ही में मेकर्स ने एक्शन थ्रिलर फिल्म से हाल ही में पुष्पा 2 से पहले गाने 'पुष्पा-पुष्पा' का एक प्रोमो शेयर किया था। हालांकि, अब पुष्पा 2 के पहले गाने की पहली झलक के साथ ही एक बार फिर से 'पुष्पा: द राइज' का गाना 'ऊ अंटावा' एक बार फिर से वायरल हो गया है।

इस बार गाने को वायरल करवाया है, एक छोटी सी बच्ची ने, जिसने सामंथा रूथ प्रभु और अल्लू अर्जुन के गाने पर इतना जबरदस्त डांस किया कि हर कोई बस देखता ही रह गया। 

छोटी सी बच्ची ने 'ऊ अंटावा' पर दिखाए जबरदस्त स्टेप्स 

सोशल मीडिया पर एक वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है, जो किसी की शादी का है। इस वीडियो में तीन बच्चियां मंच पर डांस करने के लिए आती हैं। दो बच्चियां जहां इस वायरल वीडियो में डांस करने में हिचकिचा रही हैं, तो वहीं स्टेज पर खड़ी सबसे छोटी बच्ची जैसे ही 'पुष्पा-द राइज' का ब्लॉकबस्टर गाना 'ऊ अंटावा' जैसे ही बजता है, उस पर ऐसे डांस स्टेप्स करती है, जिसे देखकर सामने बैठे लोग ही नहीं, बल्कि सोशल मीडिया पर भी यूजर्स हैरान हो गए। 

यह भी पढ़ें: Pushpa 2: 'पुष्पा पुष्पा' में अल्लू अर्जुन के स्वैग ने बढ़ाईं धड़कनें, रिलीज होते ही गाने ने मचाया धमाल

वीडियो में धांसू डांस करने वाली बच्ची जैसे-जैसे मुश्किल-मुश्किल स्टेप्स करती है, वैसे ही दोनों बच्चियां खुद ब खुद स्टेज से नीचे उतर जाती हैं। यहां पर देखें वायरल वीडियो- 

View this post on Instagram

A post shared by Ayra Maryam (@ayra.mrym)

सोशल मीडिया पर लोगों ने बांधें तारीफों के पुल 

'ऊ अंटावा' गाने पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स भी अपनी एक्साइटमेंट नहीं रोक पा रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "इस वीडियो की सबसे बेस्ट बात है कि उनके साथ डांस करने आई दोनों बच्चियों ने स्टेज छोड़ दिया, जब वह बच्ची के साथ कंपीट नहीं कर पाई"।

दूसरे यूजर ने लिखा, "ये जन्म से ही एक बेहतरीन डांसर और एक्टर है, इसमें कोई दोराय नहीं है"। अन्य यूजर ने लिखा, "ये बेबी गर्ल कितना सही डांस कर रही है"। पुष्पा 2 की रिलीज की बात करें तो ये फिल्म 15 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में आएगी। 

यह भी पढ़ें: Pushpa 2 के टीजर के बाद अब मेकर्स करेंगे एक और बड़ा धमाका, Allu Arjun दिखाएंगे अपना जलवा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.