Move to Jagran APP

''प्रत्‍यूषा बनर्जी को थी ड्रग्‍स की लत, बैंको का था भारी लोन''

राहुल राज सिंह का कहना है कि प्रत्‍यूषा बनर्जी को ड्रग्‍स और शराब पीने की आदत पड़ गई थी। इसकी वजह से कई बार वो अपने पर कंट्रोल खो बैठती थी।

By Tilak RajEdited By: Updated: Mon, 25 Apr 2016 12:17 PM (IST)
Hero Image

मुंबई। टीवी एक्ट्रेस प्रत्यूषा बनर्जी के कथित खुदकुशी मामले में आए दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं। ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह ने हाल ही में इस बात का खुलासा किया कि प्रत्यूषा को ड्रग्स और अल्कोहल लेने की आदत पड़ गई थी। इसके साथ ही वो फाइनेंशियल स्ट्रेस से भी गुजर रही थी। बता दें कि राहुल पर प्रत्यूषा को खुदकुशी के लिए उकसाने का आरोप है। इस मामले में राहुल की अंतरिम जमानत पर आज सुनवाई है।

आज प्रत्यूषा बनर्जी को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोपी राहुल राज सिंह द्वारा दाखिल की गई अंतरिम जमानत अर्जी पर आज बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई होगी। पिछली सुनवाई में कोर्ट ने आरोपी राहुल राज सिंह की गिरफ्तारी पर रोक आज तक के लिए बढ़ा दी थी।

इस कमाई के साथ 'द जंगल बुक' बनी 2016 की सबसे बड़ी हिट फिल्म!

राहुल ने बताया, 'प्रत्यूषा को बहुत ज्यादा ड्रग्स और शराब पीने की आदत पड़ गई थी। इसकी वजह से कई बार वो अपने पर कंट्रोल खो बैठती थी। प्रत्यूषा के ज्यादातर दोस्त इस बात को जानते हैं कि उसे नशे की लत लग गई थी।'

इसके साथ ही राहुल ने बताया कि प्रत्यूषा पर काफी कर्ज हो गया था। इसलिए वो फाइनेंशियल स्ट्रेस में थी। कई बैंकों का उस पर भारी लोन चल रहा था। इससे पहले खबर थी कि प्रत्यूषा एक्टिंग कर जो कुछ भी कमाती है, वो सारा पैसा उनकी मां के अकाउंट में जमा होता है।

इधर मीडिया में आ रही खबरों की मानें तो फॉरेन्सिक रिपोर्ट में कहा गया है कि प्रत्यूषा के शरीर में 'इथाइल एल्कोहल' मिला है। मौत के वक्त प्रत्यूषा के शरीर में इसकी मात्रा 140 एमजी थी। डॉक्टर्स का कहना है कि शरीर में 30 एमजी से ज्यादा एल्कोहल नहीं होना चाहिए। ऐसे देखा जाए तो मौत के वक्त प्रत्यूषा काफी नशे थीं।

गौरतलब है कि 'बालिका वधू' फेम प्रत्यूषा बनर्जी 1 अप्रैल को अपने गोरेगांव स्थित फ्लैट में पंखे से लटकी पाई गई थीं। राहुल पर आरोप है कि उसने प्रत्यूषा को आत्महत्या के लिए उकसाया था।