Move to Jagran APP

क्या संजय दत्त और सलमान खान की दोस्ती में आ गई है दरार?

संजय दत्त और सलमान खान की दोस्ती पूरे बॉलीवुड में मशहूर है। हमेशा बुरे वक्त में दोनों ने एक दूसरे का हौसला बढ़ाया है। ऐसे में यह खबर वाकई में चौंकाने वाली है और तमाम तरह के सवाल भी खड़े करने वाली है।

By Suchi SinhaEdited By: Updated: Sun, 06 Mar 2016 05:27 PM (IST)
Hero Image

नई दिल्ली। संजय दत्त और सलमान खान की दोस्ती पूरे बॉलीवुड में मशहूर है। हमेशा बुरे वक्त में दोनों ने एक दूसरे का हौसला बढ़ाया है। ऐसे में यह खबर वाकई में चौंकाने वाली है और तमाम तरह के सवाल भी खड़े करने वाली है। संजय दत्त के रिहा होने के पहले से ही खबरें आ रही थीं कि इस खुशी में उनके अजीज दोस्त सलमान खान अपने पनवेल फॉर्महाउस में शानदार पार्टी देने वाले हैं।

गुलाम अली की फिल्म 'घर वापसी' का म्यूजिक लॉन्च हुआ रद, मीका ने जताया दुख

हालांकि जेल से बाहर आ चुके संजय दत्त को पार्टी देना तो दूर सलमान खान अब तक उनसे मिलने भी नहीं पहुंचे हैं। ऐसा किसी और का नहीं बल्कि खुद संजय दत्त का कहना है, जो कि वाकई में काफी चौंकाने वाला है। जी हां, दरअसल, पार्टी की बात पर जब संजय दत्त से सवाल पूछ लिया गया तो उन्हाेंने कहा कि वो भी काफी दिनों से इस बारे में सुन रहे हैं, लेकिन पार्टी देना तो दूर की बात है, वो तो अब तक उनसे मिलने भी नहीं पहुंचे हैं।

हाई-प्राेफाइल वेडिंग रिसेप्शन में संजय दत्त व अन्य सितारें, देखें तस्वीरें

क्रेशा बजाज के वेडिंग रिसेप्शन में संजय दत्त को किया नजरअंदाज!

वहीं, हाल ही में दोनों क्रेशा बजाज की वेडिंग रिसेप्शन में भी शामिल हुए, मगर मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, वहां भी सलमान खान, संजय दत्त से नहीं मिले। जबकि मुलाकात करने का अच्छा मौका था। ऐसे में ये सवाल भी उठने लगे हैं कि क्या सलमान खान, संजय दत्त को नजरअंदाज कर रहे हैं। खैर, इन सभी सवालों का जवाब सलमान खान ही दे सकते हैं, इसे जानने के लिए दोनों के फैंस भी जरूर बेकरार होंगे।

शाहरुख के साथ काम के लिए एक बार फिर करण जौहर हुए बेकरार!

आपको बता दें संजय दत्त और सलमान खान की जोड़ी फिल्मों में भी काफी हिट रही है। इनमें 'साजन' से लेकर 'चल मेरे भाई' जैसी फिल्में शुमार हैं। संजय दत्त को अवैध रूप से हथियार रखने के मामले में जेल की सजा हुई थी और ऐसे मुश्किल वक्त में भी सलमान खान उनके परिवार के साथ हमेशा खड़े रहे। खैर, संजय दत्त से मिलने शाहरुख खान, सुनील शेट्टी, हनी सिंह, जैकी श्रॉफ समेत कई सितारे पहुंच चुके हैं। ऐसे में सलमान खान को लेकर सवाल उठना लाजिमी है। जबकि रिहाई के बद प्रेस कॉन्फ्रेंस में संजय दत्त ने उन्हें अपना छोटा भाई बताते हुए कहा था कि वो और बड़े सुपरस्टार बन जाएं।

दोस्ती में दरार की वजह बने रणबीर कपूर!

मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक संजय दत्त और सलमान खान के बीच दोस्ती में दरार की वजह रणबीर कपूर हैं। दरअसल, संजय दत्त के जीवन पर फिल्म बन रही है, जिसके लिए उन्होंने रणबीर कपूर के नाम पर मुहर लगाई है और इसी वजह से सलमान खान उनसे नाखुश हैं। अब आपको ये तो पता ही होगा कि कट्रीना कैफ की वजह से सलमान खान, रणबीर कपूर को पसंद नहीं करते। अब तो दोनों का ब्रेकअप भी हो गया है और कट्रीना कैफ की सलमान खान से नजदीकियां एक बार फिर बढ़ गई हैं।