Move to Jagran APP

सुसाईड बॉम्बर्स से भिड़ने अफगानिस्तान जायेंगे ये गांधी भक्त

फिल्म की शूटिंग अगले साल गर्मियों में शुरू हो सकती है। संजय दत्त ने जेल की सजा पूरी होने के बाद वैसे तो कई फिल्मों में काम करने के लिए सहमति दी है लेकिन उनकी एक भी फिल्म शुरू नहीं हो सकी है।

By ManojEdited By: Updated: Sat, 17 Sep 2016 12:14 PM (IST)
Hero Image

मुंबई। बिना काम की शुरुआत किये संजय दत्त ने एक और फिल्म को हां कर दी है। एक्शन से भरपूर इस फिल्म में गांधीगिरी करने वाले मुन्नाभाई एक आर्मी ऑफिसर की भूमिका निभाएंगे।

खबर है कि चाइल्ड सुसाइड बॉम्बर्स की कहानी पर बन रही इस फिल्म का नाम ' तोरबाज़' रखा गया है। लेखक निर्देशक गिरीश मालिक इस फिल्म को बनाने जा रहे हैं जिनकी दो साल पहले आई फिल्म जल के बैकग्राउंड स्कोर के लिए सोनू निगम और बिक्रम घोष को ऑस्कर ने बेस्ट ओरिजनल स्कोर के लिए नामित किया था। पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर और कॉमेंटेटर रमीज राजा से बातचीत के बाद पिछले दो साल से इस कहानी पर काम कर रहे गिरीश ने हाल ही में अपनी कहानी संजय दत्त को सुनाई थी और खबर है कि संजू बाबा ने आर्मी ऑफिसर वाले रोल को तुरंत ही हां कर दी। फिल्म के कुछ हिस्से की शूटिंग अफगानिस्तान में होगी। अफगानिस्तान में छोटे बच्चों को ट्रेनिंग दे कर उन्हें आत्मघाती दस्ते में शामिल किये जाने की वास्तविक कहानी में संजय दत्त एक मिशन का हिस्सा होंगे।

सुरवीन चावला के साथ सोना चाहता था एक फिल्म डायरेक्टर

फिल्म की शूटिंग अगले साल गर्मियों में शुरू हो सकती है। संजय दत्त ने जेल की सजा पूरी होने के बाद वैसे तो कई फिल्मों में काम करने के लिए सहमति दी है लेकिन उनकी एक भी फिल्म शुरू नहीं हो सकी है। संजय दत्त परदे पर अब अपनी इमेज को नए सिरे से पेश कर रहे हैं और इसलिए अब उनकी दिलचस्पी मेल गिब्सन और केविन कॉसनर जैसे हॉलीवुड अभिनेताओं जैसा काम करने की है।