Move to Jagran APP

घायल होने के बावजूद रणवीर की मस्ती है जारी

बॉलीवुड के नॉटी ब्यॉय रणवीर सिंह फिल्मी सेट पर और पार्टियों में मस्ती के लिए जाने जाते हैं। इनके बारे में तो ये भी कहा जाता है कि अपने साथ काम करने वाली किसी भी एक्ट्रेस के साथ फ्लर्टिंग का मौका ये नहीं छोड़ते। कुछ दिन पहले एक फिल्म की

By Shashi BhushanEdited By: Updated: Sat, 14 Mar 2015 11:49 AM (IST)
Hero Image

मुंबई। बॉलीवुड के 'नॉटी बॉय' रणवीर सिंह फिल्मी सेट पर और पार्टियों में मस्ती के लिए जाने जाते हैं। इनके बारे में तो ये भी कहा जाता है कि अपने साथ काम करने वाली किसी भी एक्ट्रेस के साथ 'फ्लर्टिंग' का मौका ये नहीं छोड़ते। कुछ दिन पहले एक फिल्म की शूटिंग के दौरान रणवीर सिंह का कंधा चोटिल हो गया था। लेकिन चोट लगने के बावजूद इनकी मस्ती में कोई कमी नहीं आई है।

सलमान से अपने रिश्ते पर पहली बार बोली कट्रीना

हाल ही में वो अनुष्का शर्मा की फिल्म 'एनएच 10' की स्क्रीनिंग पर स्लिंग पहनकर पहुंचे और यहां भी वो मस्ती के मूड में ही नज़र आए।

रणवीर के कंधे में उस वक्त चोट लगी जब वे राजस्थान में फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' की शूटिंग कर रहे थे। एक सीन के दौरान उन्हें घोड़े पर सवार होकर भागना था, लेकिन घोड़े ने उन्हें नीचे गिरा दिया। इससे उनका कंधा बुरी तरह चोटिल हो गया और अब हर जगह वे स्लिंग पहनकर ही नज़र आ रहे हैं।

लेकिन स्लिंग चढ़े होने के बावजूद वे सेट पर शरारते करते नज़र आ रहे हैं। हादसे के बाद उन्होंने ट्विट भी किया था, 'मर्द को दर्द नहीं होता.... और बड़ी-बड़ी फिल्मों में ऐसी छोटी-छोटी बातें होती रहती है।'

तो हमें तो रणवीर के उत्साह की दाद देनी ही पड़ेगी।

तीन दिन तक बर्थडे मनाएंगे आमिर

अपने अंदर के कलाकार को खोने न देंः नवाजुद्दीन सिद्दीकी