Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Confirmed: श्रद्धा कपूर के साथ इस फ़िल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे 'बाहुबली' प्रभास

बड़े पैमाने पर बनायी जा रही फ़िल्म के लिए काफ़ी अर्से से एक्ट्रेस की तलाश की जा रही थी। कैटरीना कैफ़ से लेकर बाहुबली की देवसेना यानि अनुष्का शेट्टी का नाम भी ख़बरों में रहा था।

By मनोज वशिष्ठEdited By: Updated: Thu, 17 Aug 2017 07:56 AM (IST)
Hero Image
Confirmed: श्रद्धा कपूर के साथ इस फ़िल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे 'बाहुबली' प्रभास

मुंबई। साल 2017 की सबसे बड़ी फ़िल्म 'बाहुबली- द कंक्लूज़न' के महानायक प्रभास 'साहो' से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे। इस फ़िल्म में अब उनकी लीडिंग लेडी की पुष्टि हो गयी है। मीडिया में आयी रिपोर्ट्स के मुताबिक़, 'साहो' में प्रभास के साथ श्रद्धा कपूर फ़ीमेल लीड में नज़र आने वाली हैं।

'साहो' एक्शन-ड्रामा फ़िल्म है, जो तेलुगु और तमिल के साथ हिंदी में भी बनायी जा रही है। इस महत्वाकांक्षी फ़िल्म में प्रभास ज़बर्दस्त एक्शन करते हुए दिखेंगे। फ़िल्म की शूटिंग इसी महीने शुरू होने वाली है। ख़बरों की मानें तो शूटिंग के लिए हैदराबाद के रामोजी फ़िल्म सिटी स्टूडियो में एक बड़ा सेट लगाया जा चुका है। इसके अलावा फ़िल्म रोमानिया और अबु धाबी में भी शूट होगी। बड़े पैमाने पर बनायी जा रही फ़िल्म के लिए काफ़ी अर्से से एक्ट्रेस की तलाश की जा रही थी। कैटरीना कैफ़ से लेकर बाहुबली की देवसेना यानि अनुष्का शेट्टी का नाम भी ख़बरों में रहा था। हालांकि अब प्रोड्यूसर्स की तरफ़ से श्रद्धा के नाम की पुष्टि कर दी गयी है।

यह भी पढ़ें: शाह रुख़, सलमान, नवाज़ समेत इन 7 एक्टर्स को चाहिए आज़ादी, जानिए किससे

'साहो' को सुजीत डायरेक्ट कर रहे हैं। इस फ़िल्म के ज़रिए प्रभास के बॉलीवुड डेब्यू को भव्य बनाने की कोशिश की जा रही है। वैसे भी 'बाहुबली- द बिगिनिंग' और 'द कंक्लूज़न' के बाद हिंदी बेल्ट में उनका नाम घर-घर पहुंच चुका है। नील नितिन मुकेश फ़िल्म में विलेन के रोल में हैं। श्रद्धा की अपूर्व लखिया निर्देशित फ़िल्म 'हसीना पारकर' 22 सितंबर को रिलीज़ हो रही है।