Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दीपिका को किस करने को बेकरार हैं सिद्धार्थ

लगता है रणवीर सिंह के अलावा बॉलीवुड में दीपिका के कई दीवाने हैं। जी हां पहले सोनू सूद का दीपिका को लेकर किसी आईलैंड पर घूमने जाने की इच्छा जाहिर करना और अब बॉलीवुड के युवा सितारे सिद्धार्थ मल्होत्रा ने दीपिका को किस करने की बात कह डाली है।

By Edited By: Updated: Fri, 14 Feb 2014 09:58 AM (IST)
Hero Image

मुंबई। लगता है रणवीर सिंह के अलावा बॉलीवुड में दीपिका के कई दीवाने हैं। जी हां पहले सोनू सूद का दीपिका को लेकर किसी आईलैंड पर घूमने जाने की इच्छा जाहिर करना और अब बॉलीवुड के युवा सितारे सिद्धार्थ मल्होत्रा ने दीपिका को किस करने की बात कह डाली है।

पढ़ें : जब दीपिका ने किया नॉन स्टॉप काम

सिद्धार्थ ने एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में कहा कि दीपिका को किस करने में उन्हें बहुत मजा आएगा। सिद्धार्थ ने बातों-बातों में अपने दिल की बात कह डाली है। उन्होंने कहा कि ऑनस्क्रीन दीपिका के करीब आने में बहुत मजा आएगा। वे उन्हें पर्दे पर किस करना चाहते हैं।

पढ़ें : अब दीपिका के दीवाने हुए सोनू सूद

सिद्धार्थ पहले अभिनेता नहीं हैं, जिन्होंने दीपिका के साथ रोमांस की बात कही है। इससे पहले सोनू सूद ने भी दीपिका के साथ आईलैंड पर डेट पर जाने की बात कही थी और रणवीर तो पहले से ही दीपिका के मुरीद हैं। सिद्धार्थ ने अब तक दो फिल्में की हैं और दोनों बॉक्स ऑफिस पर अच्छी चली हैं।