Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सनी लियोनी मामले में सोनम ने RGV को दिया उन्हीं के अंदाज़ में जवाब

राम गोपाल वर्मा ने इसको लेकर माफ़ी मांग ली और मामले को ठंडा करने की कोशिश की। रामू ने कहा- मेरी माफ़ी सिर्फ़ उन लोगों के लिए है, जिनको वाकई में चोट पहुंची हो।

By मनोज वशिष्ठEdited By: Updated: Fri, 10 Mar 2017 01:32 PM (IST)
Hero Image
सनी लियोनी मामले में सोनम ने RGV को दिया उन्हीं के अंदाज़ में जवाब

मुंबई। वुमंस डे पर राम गोपाल वर्मा ने एक ट्वीट करके महिलाओं को बधाई दी थी, मगर इसमें सनी लियोनी को शामिल करना भारी पड़ गया। रामू के इस ट्वीट को लेकर उनका विरोध किया जा रहा है। अब सोनम कपूर ने भी रामू के इस Sexist Tweet का माकूल जवाब दिया है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार गुरुवार को एक इवेंट मे सोनम ने कहा- “Oh my God! मैं राम गोपाल वर्मा पर कमेंट नहीं कर सकती। हमारे पास बातचीत करने के लिए इससे बेहतर मुद्दे हैं।” बताते चलें कि रामू ने वुमंस डे पर जो ट्वीट किया था, उसमें लिखा था- “मेरी ख़्वाहिश है कि दुनिया की सभी औरतें मर्दों को उतनी ही ख़ुशी दें, जितना सनी लियोनी देती हैं।” इस ट्वीट के बाद हंगामा शुरू हो गया। सोशल मीडिया से लेकर सियासत तक रामू का विरोध होने लगा। गोवा में तो उनके ख़िलाफ़ पुलिस में शिकायत भी दर्ज़ करवा दी गई। कुछ सियासी लोगों ने रामू के ख़िलाफ़ आंदोलन शुरू करने की धमकी दी।

इसे भी पढ़ें- सनी लियोनी ने राम गोपाल वर्मा विवाद पर तोड़ी चुप्पी, रामू ने मांगी माफ़ी

फ़ाइनली राम गोपाल वर्मा ने इसको लेकर माफ़ी मांग ली और मामले को ठंडा करने की कोशिश की। रामू ने कहा- मेरी माफ़ी सिर्फ़ उन लोगों के लिए है, जिनको वाकई में चोट पहुंची हो और उनके लिए नहीं, जो पब्लिसिटी के लिए इसमें कूदे हों और क़ानून अपने हाथ में लेने की धमकी दे रहे हों।

इसे भी पढ़ें- प्रियंका का काम यूनीक और स्पेशल है, दीपिका से तुलना पर बोलीं मम्मी मधु

उधर, सनी लियोनी ने ख़ुद एक वीडियो मैसेज के ज़रिए रामू को अपने शब्दों को ध्यान से इस्तेमाल करने की सलाह दी। कुछ दिन पहले सोनम को भी ऐसी ही सिचुएशन का सामना करना पड़ा था, जब एक इवेंट से उनकी कुछ आपत्तिजनक तस्वीरें अखबारों ने छाप दी थीं। साइड से ली गई इन तस्वीरों में सोनम के प्राइवेट पार्ट्स की झलक दिख रही थी। सोनम ने तब इसे Sexist Act बताया था।