Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बस इतने पास है चंदामामा दूर के, तय हो गई रिलीज़ डेट

हाल ही में जागरण डॉट कॉम से बातचीत में नवाज़ इस फिल्म को लेकर काफ़ी एक्साइटेड नज़र आये। उन्होंने बताया कि फिल्म की स्क्रिप्ट और कॉन्सेप्ट बेहतरीन है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Updated: Fri, 27 Jan 2017 01:58 PM (IST)
Hero Image
बस इतने पास है चंदामामा दूर के, तय हो गई रिलीज़ डेट

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत और नवाजुद्दीन सिद्दीकी स्टारर फिल्म ' चंदामामा दूर के ' ठीक एक साल बाद आएगी। इस साइन फिक्शन फिल्म को 26 जनवरी 2018 को रिलीज़ किया जाएगा।

बॉलीवुड की अंतरिक्ष पर बनने वाली पहली साइन फिक्शन फिल्म को लेकर काफी समय से चर्चा है। इसको लेकर सुशांत सिंह राजपूत ने अपना प्रेपरेशन शुरू कर दिया है। फ्लाइट स्टिमुलेशन से लेकर एस्ट्रोनॉट बनने की बारीकियां सीख रहे सुशांत जल्द के महीने की ट्रेनिंग के लिए नासा भी जाने वाले हैं। साथ ही फिल्म में कर कर रहे नवाज़ को भी ज़ीरो ग्रैविटी में रहने की ट्रेनिंग दी जाने वाली है। इस बीच फिल्म के निर्देशक संजय पूरण सिंह चौहान ने मीडिया को बताया है कि चंदामामा दूर के , अगले साल गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज़ की जायेगी।

Exclusive: दिशा पटानी को इस एक्टर में दिखती है टाइगर की स्टाइल

फिल्म के बड़े स्केल पर बनाया जा रहा है इसलिए उसे छुट्टियों वाला लॉन्ग वीकेंड चाहिए होगा। फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है और इसमें बड़े पैमाने पर विजुवल इफेक्ट्स का इस्तेमाल किया जाएगा।

Video: रास्ता भटक गए मियां तो खूब नाची कंगना, और फिर

हाल ही में जागरण डॉट कॉम से बातचीत में नवाज़ इस फिल्म को लेकर काफ़ी एक्साइटेड नज़र आये। उन्होंने बताया कि फिल्म की स्क्रिप्ट और कॉन्सेप्ट बेहतरीन है। ऐसी स्क्रिप्ट पर उन्होंने कभी काम किया नहीं और इस फिल्म में वो एक ऐसे अंतरिक्ष यात्री की भूमिका निभा रहे हैं जो भारत के मिशन के लिए चाँद पर जाता है।