Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

टाइगर और श्रद्धा की फिल्म 'बागी' का पहला पोस्टर जारी, लग रहे काफी हॉट

टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर ने अपनी आने वाली फिल्म 'बागी' का पहला पोस्टर जारी कर दिया है। दोनों पहली बार इस फिल्म में एक साथ सिल्वर स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे।

By Pratibha Kumari Edited By: Updated: Wed, 09 Mar 2016 11:05 AM (IST)
Hero Image

नई दिल्ली। टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर ने अपनी आने वाली फिल्म 'बागी' का पहला पोस्टर जारी कर दिया है। दोनों पहली बार इस फिल्म में एक साथ सिल्वर स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। वैसे दोनों के बीच कैमेस्ट्री पहले से ही जबरदस्त हैं, क्योंकि वो बचपन के दोस्त हैं। टाइगर ने ट्विटर पर भी अपनी इस फिल्म का पहला पोस्टर शेयर किया है, जो ये रहा।

— Tiger Shroff (@iTIGERSHROFF) March 9, 2016

वहीं श्रद्धा ने भी इसी मैसेज के साथ ट्विटर पर इसे शेयर किया है। जैसे ही दोनों ने सोशल मीडिया पर पोस्टर जारी किया, वैसे ही ट्विटर पर 'बागी पोस्टर' ट्रेंड करने लगा। अब 14 तारीख को इसका ट्रेलर लॉन्च होने वाला है। हाल ही में टाइगर और श्रद्धा ने अपने-अपने बर्थडे पर एक दूसरे का फर्स्ट लुक शेयर किया था।

एसिड अटैक की शिकार कंगना की बहन ने बयां किया वो दर्दनाक अनुभव

सब्बीर खान द्वारा निर्देशित फिल्म 'बागी' में सुधीर बाबू और रोनित रॉय जैसे सितारे भी नजर आएंगे। वहीं, फिल्म 'हीरोपंती' के बाद सब्बीर, टाइगर के साथ साजिद नाडियाडवाला की जोड़ी की वापसी हुई है। यह फिल्म 29 अप्रैल को रिलीज होगी, जिसमें एक रिबेल की कहानी है।