Move to Jagran APP

अक्षय के बाद अब कूद-फांद करने ये भी पहुंचे काशी

गौरतलब है कि पिछले दिनों अक्षय कुमार भी अपनी फिल्म ' जॉली एलएलबी -2 ' की शूटिंग के लिए बनारस पहुंचे थे जहां उन्होंने घाट किनारे पतंग उड़ाई , क्रिकेट खेला और साधुओं से भी मिले।

By ManojEdited By: Updated: Sat, 17 Sep 2016 02:33 PM (IST)
Hero Image

मुंबई। बॉलीवुड वालों को लगता है आजकल 'बनारसिया' बनने का भूत सवार है। वाराणसी में गंगा किनारे फिल्मों की शूटिंग का दौर तेज हो गया है। पहले अक्षय कुमार पहुंचे थे और अब टाइगर श्रॉफ भी।

एक्शन और डांस के मास्टर कहे जाने वाले टाइगर श्रॉफ का अपना हुनर दिखाने का एक और मौका मिल गया है और इस बार तो घरों की छतों पर से कूद-फांद करते नज़र आने वाले हैं। टाइगर ने ऐसा ही कुछ किया है अपनी आने वाली फिल्म मुन्ना माइकल के लिए। शूटिंग के सिलसिले में टाइगर पहुंच गए वाराणसी और दिखाए अपने स्टंट के जौहर। टाइगर ने अपनी एक तस्वीर भी ट्वीट की जिसके जिरए उन्होंने बताया कि फिलहाल वो थोड़ी सी सांस ले रहे हैं और फिर एक छत से दूसरे छत पर कूदने की तैयारी करेंगे।

मनोज बाजपेई संग 'उच्चकों' ने भेजा ये बीप वाला इंविटेशन

गौरतलब है कि पिछले दिनों अक्षय कुमार भी अपनी फिल्म ' जॉली एलएलबी -2 ' की शूटिंग के लिए बनारस पहुंचे थे जहां उन्होंने घाट किनारे पतंग उड़ाई , क्रिकेट खेला और साधुओं से भी मिले। सुभाष कपूर के इस सीक्वल के लिए अक्षय ने हुमा कुरैशी के साथ लखनऊ में भी शूटिंग की थी।