Move to Jagran APP

सुरवीन चावला ने खोला राज, एक डायरेक्‍टर बिताना चाहता था उनके साथ रात

सुरवीन चावला ने हाल ही में यह खुलासा किया कि उनका कास्टिंग काउच से पाला पड़ चुका है। एक फिल्‍म में काम पाना के लिए उनके साथ डायरेक्‍टर के साथ रात बिताने का ऑफर रखा गया था।

By Tilak RajEdited By: Updated: Sat, 17 Sep 2016 02:23 PM (IST)
Hero Image

नई दिल्ली। सुरवीन चावला इन दिनों लीना यादव की फिल्म 'पार्च्ड' को लेकर चर्चा में हैं। इधर वो सेलेब्रिटी डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' में भी नजर आईं। सुरवीन ने आज इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना ली है। लेकिन यहां तक पहुंचने के लिए उन्हें लंबे स्ट्रगल के दौर से गुजरना पड़ा। इस दौरान सुरवीन को ऐसे डायरेक्टर भी मिले, जिन्होंने उन्हें फिल्म में काम देने से पहले सेक्स करने की इच्छा जाहिर की।

हाल ही में सुरवीन ने टाइम्स ऑफ इंडिया को इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने खुलासा किया कि उन्हें डायरेक्टर के साथ सोने के ऑफर मिल चुके हैं। हालांकि उन्होंने बताया कि किसी हिंदी फिल्म के डायरेक्टर ने नहीं, बल्कि एक तमिल फिल्म के डायरेक्टर ने उनके सामने यह डिमांड रखी थी।

सनी लियोन के बारे में ये क्या बोल गईं बड़बोली राखी सावंत

सुरवीन ने बताया, 'यह तमिल सिनेमा का एक बड़ा डायरेक्टर है। मैंने उनकी फिल्म के लिए ऑडिशन दिया था। इस डायरेक्टर को हिंदी नहीं आती थी। इसलिए उन्होंने अपने दोस्त के जरिए मुझे यह ऑफर दिया। डायरेक्टर के दोस्त ने मुझसे कहा कि आपको इस फिल्म में काम मिल सकता है, बशर्ते आप इनके साथ रात बिताने के लिए तैयार हो जाएं।' लेकिन सुरवीन ने बताया कि उन्होंने इस डायरेक्टर का ऑफर ठुकरा दिया था।

स्ट्रगल के दिनों से जुड़ा एक और एक्सपीरियंस शेयर करते हुए सुरवीन ने बताया, 'मैं एक बार सीरियल की शूटिंग खत्म कर रात के लगभग 2 बजे अपने फ्लैट पर पहुंची थी। लेकिन मकान मालकिन ने मुझे घर से बाहर निकाल दिया।'

क्या कट्रीना कैफ की वजह से हो रहा स्मिता पाटिल का अपमान?

बता दें कि सुरवीन इन दिनों अनिल कपूर के सीरियल '24' के दूसरे सीजन में भी नजर आ रही हैं। इससे पहले वह तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और पंजाबी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।