Move to Jagran APP

सुपरस्टार रजनीकांत के साथ हुआ कुछ ऐसा कि फंस गए चेन्नई एयरपोर्ट पर

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत को सोमवार को उस वक्त अजीबो गरीब स्थिति का सामना करना पड़ गया, जब वो बगैर पासपोर्ट चेन्नई के अन्ना अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंच गए।

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Tue, 02 Feb 2016 03:33 PM (IST)Updated: Tue, 02 Feb 2016 03:55 PM (IST)
सुपरस्टार रजनीकांत के साथ हुआ कुछ ऐसा कि फंस गए चेन्नई एयरपोर्ट पर

चेन्नई। साउथ सुपरस्टार रजनीकांत को सोमवार को उस वक्त अजीबो गरीब स्थिति का सामना करना पड़ गया, जब वो बगैर पासपोर्ट मलेशिया जाने के लिए यहां अन्ना अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंच गए। सूत्रों के मुताबिक, रजनीकांत मलेशिया जाने के लिए करीब साढे ग्यारह बजे हवाई अड्डा पहुंचे। यहां पहुंचने के बाद उन्हें पता चला कि वो अपना पासपोर्ट घर पर ही भूल आए।

loksabha election banner

क्या 'सीक्रेट सांता' के कारण मलाइका-अरबाज की शादी पड़ गई खतरे में?

रजनीकांत ने तत्काल इसकी सूचना अपने एक सहायक को दी। उनका सहायक हवाई अड्डा पहुंचा और तब जाकर रजनीकांत ने राहत की सांस ली। इस बीच हवाई अड्डे के लाउंज में रजनीकांत को मीडिया ने घेर लिया। मीडिया से संक्षिप्त बातचीत के दौरान रजनीकांत ने उन्हें पद्म विभूषण से नवाजे जाने के लिए केंद्र सरकार का आभार जताया। उन्होंने कहा कि वो केंद्र सरकार के शुक्रगुजार हैं।

क्या कट्रीना को देख सलमान ने 'कॉमेडी नाइट्स लाइव' में मारी सरप्राइज एंट्री?

रजनीकांत अपनी नई फिल्म ‘कबाली’ के कुछ महत्वपूर्ण दृश्यों के फिल्मांकन के लिए मलेशिया जा रहे थे। उन्होंने बताया कि यह फिल्म अपने अंतिम चरण में हैं। उनके साथ फिल्म के निर्माता कलाईपुली एस थानु भी थे। दिलचस्प बात यह है कि इस फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग कुछ महीने पहले इसी हवाई अड्डे पर की गई थी। पी रणजीत निर्देशित इस फिल्म में रजनीकांत एक डॉन की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म में राधिका आप्टे, धनशिका और कलाईरासन की भी प्रमुख भूमिका है। फिल्म का संगीत संतोष नारायण ने दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.