Move to Jagran APP

BMCM Day 3 Box Office: पटरी पर लौटी 'बड़े मियां छोटे मियां' की गाड़ी, तीसरे दिन कलेक्शन में भरी हुंकार

Bade Miyan Chote Miyan Day 2 Box Office Collection अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की एक्शन थ्रिलर फिल्म बड़े मियां छोटे मियां से जिस तरह की उम्मीद की जा रही थी उसके मुताबिक रिलीज के पहले दो दिन में फिल्म ने कमाल नहीं दिखाया है। हालांकि कलेक्शन के मामले में तीसरे दिन बड़े मियां छोटे मियां की गाड़ी पटरी पर लौटती दिखी है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Published: Sat, 13 Apr 2024 08:56 PM (IST)Updated: Sun, 14 Apr 2024 06:38 AM (IST)
तीसरे दिन बड़े मियां छोटे मियां की कमाई में आया सुधार (Photo Credit-X)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bade Miyan Chote Miyan Box Office Report Day 3:  ईद के मौके पर रिलीज होने वाली बड़े मियां छोटे मियां ये बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में जिस तरह की उम्मीद की जा रही थी, उसके मुताबिक अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की एक्शन थ्रिलर खरी उतरती नहीं दिख रही है। पहले दिन अच्छा कारोबार करने के बाद दूसरे दिन फिल्म की कमाई में काफी गिरावट दर्ज की है। 

loksabha election banner

हालांकि की रिलीज के तीसरे दिन एक बार फिर से बड़े मियां छोटे मियां के कलेक्शन में इजाफा देखने को मिला है। जिसके आधार पर ये कहा जा सकता है कि इस मूवी की गाड़ी पटरी पर लौट आई है। 

तीसरे दिन बड़े मियां छोटे मियां ने कमाए इतने करोड़

ओपनिंग डे पर धमाकेदार शुरुआत हासिल करने वाली बड़े मियां छोटे मियां के लिए रिलीज का दूसरा दिन बेहद निराशनजनक रहा। शुक्रवार को अक्षय और टाइगर की ये फिल्म डबल डिजिट का आंकड़ा भी पार नहीं कर सकी। लेकिन अच्छी बात ये है कि शनिवार को एक्शन थ्रिलर बड़े मियां छोटे मियां की कमाई में सुधार देखने को मिला है, जो मेकर्स को राहत की सांस पहुंचाएगा।

दरअसल सैकनिल्क की तरफ से डायरेक्टर अली अब्बास जफर की इस मूवी के तीसरे दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की रिपोर्ट साझा की है, जिसके मुताबिक अक्षय और टाइगर की इस फिल्म ने करीब 9 करोड़ का कारोबार किया है। शुक्रवार के हिसाब से शनिवार को इस मूवी की कमाई में बढ़ोत्तरी देखने को मिली है।

बड़े मियां छोटे मियां कमाई ग्राफ

   पहला दिन    16.07 करोड़
   दूसरा दिन      7.6 करोड़
   तीसरा दिन      9 करोड़
    कुल       33.3 करोड़

50 करोड़ पर फिल्म की नजर 

ओपनिंग वीकेंड तक बड़े मियां छोटे मियां की कोशिश 50 करोड़ के आंकड़े तक पहुंचने पर रहेंगी। जिसके लिए रविवार को इस मूवी को उम्मीद से ज्यादा कमाई करनी पड़ेगी। लेकिन जिस तरह अक्षय कुमार की ये फिल्म प्रदर्शन कर रही है, उसके हिसाब से फिलहाल ये तो आसान नहीं लग रहा। 

ये भी पढ़ें- BMCM Worldwide Collection Day 1: दुनियाभर में 'बड़े मियां छोटे मियां' की बोली तूती, वर्ल्डवाइड कलेक्शन में बजाया डंका


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.