Move to Jagran APP

Kerala News: नशे में धुत 'जेलर' अभिनेता विनायकन ने थाने में किया हंगामा, पुलिस ने किया गिरफ्तार; ये है मामला

रजनीकांत की फिल्म जेलर में खूंखार विलेन की भूमिका निभाने वाले अभिनेता विनायाक को केरल पुलिस ने गिरफ्तार किया है। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि उन्हें थाने में परेशानी पैदा करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। उन्हें जरूरी चिकित्सकीय परीक्षण के लिए नजदीकी अस्पताल भी ले जाया गया।

By Jagran NewsEdited By: Jeet KumarPublished: Wed, 25 Oct 2023 05:31 AM (IST)Updated: Wed, 25 Oct 2023 05:31 AM (IST)
जेलर' के अभिनेता विनायकन थाने में हंगामा करने पर गिरफ्तार

पीटीआई, कोच्चि। केरल पुलिस ने मंगलवार को जेलर फिल्म के अभिनेता विनायकन को गिरफ्तार कर लिया। उन पर नशे में पुलिस थाने में हंगामा करने का आरोप था। अभिनेता को मंगलवार शाम को अपार्टमेंट में हुए विवाद के बाद एर्नाकुलम टाउन नार्थ पुलिस ने थाने बुलाया था। यहां उन्होंने हंगामा कर दिया। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि उन्हें थाने में परेशानी पैदा करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। उन्हें जरूरी चिकित्सकीय परीक्षण के लिए नजदीकी अस्पताल भी ले जाया गया।

loksabha election banner

पुलिस ने बताया कि वह शाम करीब साढ़े सात बजे स्टेशन पर पहुंचे थे और पुलिस कर्मियों के साथ दुर्व्यवहार करना शुरू कर दिया। पुलिस ने कुछ समय तक उसे बर्दाश्त किया और लेकिन अभिनेता का अपमानजनक व्यवहार जारी रहा इसके बाद पुलिस को उसके खिलाफ कदम उठाना पड़ा और मामला दर्ज कर लिया।

यह भी पढ़ें-  थिएटर के बाद ओटीटी पर होगा 'चंद्रमुखी 2' का धमाका, जानिए कब-कहां होगी रिलीज?

पत्नी से झगड़े के बाद अभिनेता ने किया था पुलिस को फोन

टाउन पुलिस स्टेशन से जुड़ी एक महिला पुलिस अधिकारी सहित पांच पुलिसकर्मी दोपहर करीब साढ़े तीन बजे शहर के स्टेडियम लिंक रोड के किनारे विनायकन के अपार्टमेंट में गए थे। अभिनेता ने अपनी पत्नी के साथ वित्तीय मामलों से जुड़े कथित झगड़े को लेकर खुद थाने में फोन किया था। हालाँकि, जब पुलिसवाले आए और उन्होंने अपनी पहचान का सबूत माँगा तो उन्होंने कथित तौर पर उनके साथ दुर्व्यवहार किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.