Move to Jagran APP

सलमान खान के आते ही वेडिंग पार्टी से निकल लिए रणबीर कपूर!

सलमान खान और रणबीर कपूर के बीच मतभेद की खबरें एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इन दिनों संजय दत्त और सलमान खान के बीच दोस्ती में दरार की वजह भी रणबीर कपूर को ही बताया जा रहा है।

By Pratibha Kumari Edited By: Updated: Mon, 07 Mar 2016 09:55 PM (IST)
Hero Image

मुंबई। सलमान खान और रणबीर कपूर के बीच मतभेद की खबरें एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इन दिनों संजय दत्त और सलमान खान के बीच दोस्ती में दरार की वजह भी रणबीर कपूर को ही बताया जा रहा है। खैर, चलिए इस बारे में बाद में विस्तार से बताते हैं।

ताजा खबर ये है कि हाल ही में एक शादी पार्टी में सलमान और रणबीर दोनों ही शामिल हुए, मगर सूत्रों की मानें तो सलमान ने जैसे ही अपने परिवार के सदस्यों के साथ इस पार्टी में एंट्री मारी, वैसे ही रणबीर वहां से निकल लिए। हो सकता है कि रणबीर ने अपने ड्राइवर को इस पर नजर बनाए रखने के लिए कहा हो, तभी तो सलमान के आने की सूचना रणबीर को पहले ही मिल गई और वो वहां से निकल लिए।

प्रीति जिंटा ने कुछ इस अंदाज में किया अमेरिकी ब्वॉयफ्रेंड से अपनी शादी का एेलान

अब दोनों के बीच इस 'कोल्ड वार' की वजह तो आपको पता ही होगी। फिर भी बता ही देते हैं और वो हैं कट्रीना कैफ, जिसको लेकर दोनों स्टार्स के बीच काफी समय से यही स्थिति बनी हुई है। मगर रणबीर से कट्रीना के ब्रेकअप के बाद सलमान और भी ज्यादा उनसे खफा हो गए हैं और इन दिनों कट्रीना से सलमान की नजदीकियां कुछ ज्यादा ही बढ़ गई हैं। ऐसे में दोनों के बीच इस स्थिति को बेहतर तरीके से समझा जा सकता है।

खैर, साथ-साथ ये भी बता दें कि आखिर क्यों संजय और सलमान की दोस्ती के बीच दरार की वजह रणबीर को बताया जा रहा है। दरअसल, संजय की जिंदगी पर फिल्म बन रही है और उन्होंने अपने किरदार के लिए रणबीर के नाम पर मुहर लगाई है और इसी बात को लेकर सलमान उनसे नाराज चल रहे हैं। यहां तक संजय के रिहा होने के इतने दिनों बाद भी वो उनसे मिलने नहीं पहुंचे हैं। संजय ने भी एक इंटरव्यू में इस बारे में कहा कि सलमान उन्हें पार्टी देना तो दूर, अब तक उनसे मिलने भी नहीं आए हैं। अब जिस दोस्ती की इतने सालों से मिसाल दी जाती रही है, लगता है उसे किसी की नजर लग गई है।

'बेवॉच' के सेट से स्टाइलिश एंड बोल्ड प्रियंका चोपड़ा की ये तस्वीरें वायरल