Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

VIDEO : 'कपूर एंड संस' से आलिया, सिद्धार्थ और फवाद का नया सॉन्ग 'लेट्स नाचो'

फिल्म 'कपूर एंड संस' का एक और गाना 'लेट्स नाचो' रिलीज कर दिया है, जो यंगस्टर्स को काफी पसंद आ सकता है। इसमें आलिया, सिद्धार्थ और फवाद तीनों ही जमकर थिरकते नजर आ रहे हैं।

By Pratibha Kumari Edited By: Updated: Wed, 09 Mar 2016 09:31 PM (IST)
Hero Image

नई दिल्ली। इन दिनों आलिया भट्ट के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा और फवाद खान की जोड़ी खूब सुर्खियों में है। दरअसल, इन तीनों की फिल्म आ रही है 'कपूर एंड संस', जो फैमिली ड्रामे पर बेस्ड है। फिलहाल इस फिल्म का एक और गाना 'लेट्स नाचो' रिलीज कर दिया है, जो यंगस्टर्स को काफी पसंद आ सकता है। इसमें आलिया, सिद्धार्थ और फवाद तीनों ही जमकर थिरकते नजर आ रहे हैं और उनके बीच कमाल की कैमेस्ट्री है।

रवीना की वापसी के लिए करना होगा इंतजार, इस कारण और आगे टली फिल्म

'कपूर एंड संस' के प्रोड्यूसर करण जौहर ने इसके नए गाने को ट्विटर पर शेयर किया है। हाल ही में खबर आई थी कि 'कपूर एंड संस' के प्रमोशन के लिए 'लेट्स नाचो' को तैयार किया गया है। यह एक पार्टी सॉन्ग है, जिसे बादशाह और बेनी दयाल ने गाया है। 'कपूर एंड संस' में फैमिली ड्रामे के बीच आलिया, सिद्धार्थ और फवाद की मस्ती भी खूब देखने को मिलेगी।

इमरान हाशमी के साथ अजहरूद्दीन ने शेयर की दुर्लभ तस्वीरें

शकुन बत्रा के निर्देशन में बनी फिल्म 'कपूर एंड संस' में ऋषि कपूर भी अहम किरदार में हैं। वो 90 साल के दद्दू की भूमिका में हैं और उनका लुक काफी चौंकाने वाला है। इससे पहले इस फिल्म का गाना 'लड़की ब्यूटीफुल' काफी पॉपुलर हो चुका है। इसके अलावा गाना 'बुद्धू सा मन' भी रिलीज हो चुका है। वहीं यह फिल्म 18 मार्च को रिलीज होने वाली है।