Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

प्रियंका चोपड़ा की मां ने बता ही दिया, कब करेंगी वो शादी

प्रोफेशनल लाइफ में कामयाबी की सीढि़यां चढ़ती जा रहीं प्रियंका चोपड़ा की पर्सनल लाइफ खास तौर से शादी को लेकर सवाल पूछा जाना लाजिमी है, जिसका जवाब उनकी मां ने दे दिया है।

By Pratibha Kumari Edited By: Updated: Wed, 11 May 2016 04:54 PM (IST)
Hero Image

मुंबई (जेएनएन)। मौजूदा समय में बॉलीवुड में ऐसी बहुत ही कम अभिनेत्रियां हैं, जिनके किसी अफेयर की चर्चा नहीं है और उनमें एक प्रियंका चोपड़ा भी शामिल हैं। इस वक्त वो सिर्फ और सिर्फ अपने काम पर फोकस कर रही हैं और नतीजा सबके सामने है। बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक प्रियंका छाई हुई हैं। वो अपनी प्रोफेशनल लाइफ में कामयााबी के नए झंडे गाड़ती जा रही हैं। ऐसे में पर्सनल लाइफ में भी उनके आगे बढ़ने को लेकर सवाल पूछा जाना तो लाजिमी है और जहां बात किसी की शादी की होती है तो इस सवाल का जवाब उनकी मां से बेहतर और कौन दे सकता है।

ऐश्वर्या के साथ कपिल ने किया फ्लर्ट तो अभिषेक ने ले लिया बदला

प्रियंका की भोजपुरी प्रोडक्शन फिल्म 'बम बम बोल रहा है काशी' के लिए आयोजित एक इवेंट में उनकी मां मधु चोपड़ा से पूछ ही लिया गया कि उनकी बेटी कब शादी करेगी? इस पर उन्होंने जवाब दिया कि प्रियंका शादी करेगी जब एक रिलेशनशिप के लिए उनके पास पर्याप्त समय होगा। मधु चोपड़ा ने कहा, 'आजकल मैं देख रही हूं कई शादियां असफल हो रही हैं। लोगों के पास एक दूसरे को बर्दाश्त करने की क्षमता नहीं है और अपने रिलेश्ाानशिप के लिए उनके पास समय नहीं है। इसलिए जब प्रियंका उस स्टेज पर पहुंच जाएंगी, जब उनके पास अपने रिलेशनशिप के लिए पर्याप्त समय होगा और इसकी जरूरतों व मांगों को पूरा करने पर ध्यान दे पाएंगी, तब वो शादी कर लेंगी।'

केरल रेप-मर्डर पर ट्वीट्स कर फसीं विद्या बालन की बहन, रखा पक्ष

प्रियंका की मां के मुताबिक, ऐसा नहीं है कि आप किसी निश्चित उम्र के हो गए तो अब आपकी शादी का समय हो गया। यह शादी करने के लिए सही आधार नहीं है। आपको बता दें कि 33 साल की हो चुकीं प्रियंका इन दिनों अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म 'बेवॉच' के साथ अमेरिकन टीवी शाेे 'क्वांटिको' की शूटिंग में व्यस्त हैं। एक समय में उनका नाम शाहिद कपूर, हरमन बावेजा जैसे सितारों से भी जुड़ चुका है। खैर, देखते हैं प्रियंका के लिए कब वो समय आएगा, जब उनके पास किसी रिलेशनशिप के लिए पर्याप्त समय होगा।