Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'बालवीर' के बारे में ये ख़बर जानकर नन्हे फैंस हो सकते हैं उदास!

अब बाल दर्शकों के लिए यह दिलचस्प ट्रैक होगा कि आख़िर किस तरह बालवीर प्रचंडिका का वध करता है और साथ ही बुराई पर अच्छाई की जीत का संदेश देता है।

By Manoj KumarEdited By: Updated: Tue, 01 Nov 2016 05:01 PM (IST)
Hero Image

मुंबई। बच्चों के लोकप्रिय टीवी शो बालवीर को लेकर एक ऐसी ख़बर आ रही है, जो उन्हें अच्छी नहीं लगेगी। नन्हे उस्ताद अब अपने फेवरिट बालवीर से नहीं मिल सकेंगे क्योंकि शो का प्रसारण बंद होने जा रहा है।

ख़बर यह है कि सब टीवी पर प्रसारित होने वाला शो बालवीर जल्द ही उन्हें बाय-बाय बोलने जा रहा है। शो के मेकर्स ने फिनाले एपिसोड को यादगार बनाने की तैयारी कर ली है। ख़ास बात ये है कि शो के आख़िरी एपिसोड का नंबर 1111 है। अंतिम एपिसोड में कलिश्क तारा इस बात पर मंजूरी दे देते हैं कि प्रचंडिका परीलोक चली जाये और वहां जाकर वह अपनी पॉवर का इस्तेमाल करें, पर रानी परी को इस बात से परेशानी हो सकती है। बालवीर प्रचंडिका को चैलेंज करेगा कि वह उससे पृथ्वी पर आकर लड़ाई लड़ना चाहता है।

मोनालिसा की इस हरकत से नाराज़ हो जाएंगे मनु

अब बाल दर्शकों के लिए यह दिलचस्प ट्रैक होगा कि आख़िर किस तरह बालवीर प्रचंडिका का वध करता है और साथ ही बुराई पर अच्छाई की जीत का संदेश देता है। इस बारे में बालवीर का किरदार निभा रहे देव जोशी कहते हैं- ''मुझे ख़ुशी है कि शो के अंत में एक अच्छी एंडिंग दिखाई जा रही है और मेरे फैंस इस बात को समझेंगे कि चाहे जो भी हो, हमेशा अच्छाई की ही जीत होती है।

अम्मा में होने वाली है इस किरदार की एंट्री, जो छीन लेगा सबका चैन

बालवीर का प्रसारण सोमवार से शुक्रवार को शाम में 7 बजे किया जाता है।