Move to Jagran APP

Isha Malviya ने मौकापरस्त कहे जाने पर समर्थ जुरेल को दिया करारा जवाब! कही ऐसी बात जलभुन जाएंगे Ex ब्वॉयफ्रेंड

समर्थ जुरेल (Samarth Jurel) और ईशा मालवीय (Isha Malviya) एक बार फिर सोशल मीडिया पर चर्चा बटोर रहे हैं। बिग बॉस 17 में दोनों की जोड़ी ने खूब लाइमलाइट लूटी थी। हालांकि शो से बाहर आने के बाद इनके ब्रेकअप की खबरें आने लगी थी जिसे समर्थ और ईशा ने अफवाह बताया। वहीं अब दोनों ने खुद अलग होने की बात कही है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Published: Mon, 06 May 2024 12:43 PM (IST)Updated: Mon, 06 May 2024 12:43 PM (IST)
ईशा मालवीय ने मौकापरस्त कहे जाने पर समर्थ जुरेल को दिया जवाब, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल की जोड़ी ने बिग बॉस 17 के घर में खूब चर्चा बटोरी। दोनों का रोमांस सोशल मीडिया पर छाया रहा, लेकिन बिग बॉस से बाहर आते ही इनके ब्रेकअप की जानकारी सामने आने लगी। हालांकि, दोनों ने इसे सिर्फ अफवाह बताया। वहीं, कुछ दिनों पहले ही समर्थ और ईशा दोनों ने ब्रेकअप की जानकारी खुद जगजाहिर कर दी।

loksabha election banner

समर्थ जुरेल ने हाल ही में अपनी एक्स को लेकर बात की और कई गंभीर इल्जाम लगाए। उन्होंने ईशा मालवीय को मौकापरस्त बताया। समर्थ ने ये भी कहा कि ईशा सिर्फ मीडिया में उनके साथ दिखने के लिए अचानक बात करने लग जाती थीं। यही उन्होंने होली पार्टी को लेकर किया था। वहीं, अब इस पर अब एक्ट्रेस ने रिएक्ट किया है।

यह भी पढ़ें- ब्रेकअप के बाद Samarth Jurel ने कही Isha Malviya के लिए ऐसी बात, सुनकर तिलमिला जाएंगी एक्ट्रेस

समर्थ को लेकर ईशा ने कही ये बात

बिग बॉस 17 से बाहर आने के बाद ईशा मालवीय की झोली में कई नए प्रोजेक्ट्स हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने बॉम्बे टाइम्स के लिए रैंप वॉक किया। इस दौरान उनसे समर्थ जुरेल के बयान को लेकर बात की गई। इंस्टेंट बॉलीवुड ने ईशा मालवीय से बातचीत में कहा कि हाल ही में समर्थ ने आपको लेकर काफी कुछ बोला है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस पर आप क्या कहना चाहेंगी? इस पर जवाब देते हुए ईशा ने कहा, "मैं इस बारे में बात नहीं करना चाहूंगी, क्योंकि मेरी लाइफ में बहुत कुछ अच्छी चीजें आ रही हैं तो मैं उस पर फोकस कर रही हूं, न कि अपनी पिछली जिंदगी पर।"

यह भी पढ़ें- Isha Malviya और Samarth Jurel का आखिरकार खत्म हुआ रिश्ता, सच हुई 'बिग बॉस 17' फेम Abhishek Kumar की भविष्यवाणी

समर्थ को बुरी लग सकती है ईशा की ये बात

उन्होंने आगे कहा, "मैं कोई जवाब नहीं देना चाहूंगी। ठीक है, सबका अपना नेचर है। सबकी अपनी पर्सनैलिटी है। मुझे नहीं लगता कि मैं इस खास मुद्दे पर कमेंट करना चाहूंगी। खुशी मनाओ यार, आप सबको बताओ कि मैंने आज रैंप वॉक की है बॉम्बे टाइम्स के लिए। इससे बड़ा और क्या हो सकता है।' इस वीडियो को इंस्टेंट बॉलीवुड के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है।"


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.