Move to Jagran APP

टूटा फैंस के सब्र का बांध, TMKOC एक्टर Gurucharan Singh के 15 दिन से लापता होने पर यूजर्स ने उठाये ऐसे सवाल

Taarak Mehta एक्टर गुरुचरण सिंह को लापता हुए 15 दिन से ज्यादा का समय बीत चुका है। पुलिस को भी अब तक एक्टर से जुड़ा कोई सुराग नहीं मिला है। कुछ दिनों पहले तारक मेहता के सोढ़ी के पिता हरजीत सिंह ने पुलिस की तरफ से अब तक बेटे की कोई जानकारी न मिलने की बात कही थी और अब एक्टर के फैंस ने भी कई सवाल उठाए।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Published: Tue, 07 May 2024 04:37 PM (IST)Updated: Tue, 07 May 2024 04:37 PM (IST)
Gurucharan Singh के 15 दिन से लापता होने पर यूजर्स ने उठाये ऐसे सवाल/ Photo- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। तारक मेहता का उल्टा चश्मा में काफी सालों तक रोशन सोढ़ी का किरदार अदा करने वाले अभिनेता गुरुचरण सिंह पिछले 15 दिनों से लापता हैं। 22 अप्रैल को ये खबर सामने आई थी कि उनके पिता हरजीत सिंह ने पुलिस में बेटे के खोने की शिकायत दर्ज करवाई है, जिसके बाद तुरंत ही मामले में छानबीन शुरू हो गयी।

loksabha election banner

CCTV फुटेज के जरिए पुलिस को यह जानकारी मिल गई कि लापता होने से पहले गुरुचरण सिंह दिल्ली में ही थे। एक्टर के बूढ़े माता-पिता भी इतने दिनों से बेटे के घर न लौटने से परेशान हैं। तारक मेहता के 'सोढ़ी'का 15 दिन से कोई सुराग न मिलने पर अब धीरे-धीरे उनके फैंस की चिंता भी अब बढ़ रही है।

सोशल मीडिया पर गुरुचरण सिंह के फैंस ने उठाए सवाल

गुरुचरण सिंह के पिता ने बीते दिनों एक इंटरव्यू में 15 दिन से अपने बेटे को न देखने का दुख व्यक्त करते हुए कहा था कि उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि वह इस सिचुएशन से कैसे डील करें। हम बस अपने बेटे को देखने का इंतजार कर रहे हैं। तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक्टर के पिता ने कहा कि वह अभी भी पुलिस की तरफ से किसी तरह का अपडेट मिलने के इंतजार में बैठे हुए हैं।

यह भी पढ़ें: दो हफ्तों से लापता Gurucharan Singh के परिवार का हुआ बुरा हाल, TMKOC एक्टर के पिता ने कहा- बस अब हम पुलिस...

गुरुचरण सिंह के पिता के बाद अब फैंस ने भी पुलिस से ये सवाल करना शुरू कर दिया है कि तारक मेहता एक्टर का पिछले 15 दिनों से कोई सुराग क्यों नहीं मिला है। उनका कहना है कि जब पुलिस को पता है कि वह दिल्ली में हैं, तो फिर वह उन्हें ढूंढ क्यों नहीं पा रही है।

यूजर्स ने मांगी गुरुचरण सिंह की सुरक्षा की दुआ

15 दिन से ज्यादा अपने पसंदीदा सितारे की कोई सोशल मीडिया पर पोस्ट न देखने के बाद फैंस की बैचेनी बढ़ रही है। एक यूजर ने लिखा, "आप जहां भी हो, उम्मीद करते हैं आप बिल्कुल सुरक्षित हों, हमें आपसे जुड़ी किसी भी तरह की दुर्घटना की खबर नहीं सुननी"।

दूसरे यूजर ने लिखा, "शेर पुत्तर हैं सोढ़ी, वो सुरक्षित ही होंगे जहां भी होंगे"। अन्य यूजर ने लिखा, "जो भी ये कह रहे हैं कि वह पार्टी कर रहे होंगे, थोड़ी सी तो शर्म करो यार, ये कोई मजाक की बात नहीं है। वह असली में लापता हुए हैं, रील लाइफ में नहीं"।

एक और अन्य यूजर ने चिंता व्यक्त करते हुए लिखा, "अब घर आजाओ सोढ़ी भाई, मजाक खत्म हुआ"। एक और फैन चिंता जाहिर करते हुए लिखा, "पुलिस क्या कर रही है, 15 दिन में एक इंसान को नहीं ढूंढ पाई है"।

यह भी पढ़ें: Gurucharan Singh को नहीं मिले थे पैसे? असित मोदी ने बताया सच, एक्टर के बिहेवियर को लेकर कही ये बात


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.