Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'बालिका वधू' में आनंदी को टक्कर देने आ रही हैं सुष्मिता

टीवी सीरियल बालिका वधू में एक और किरदार की जल्द ही एंट्री होने वाली है। इस किरदार से शो को नया ट्विस्ट मिलेगा क्योंकि शो का नया किरदार सीधे आनंदी को टक्कर देगा।

By Edited By: Updated: Wed, 23 Apr 2014 02:07 PM (IST)
Hero Image

मुंबई। टीवी सीरियल बालिका वधू में एक और किरदार की जल्द ही एंट्री होने वाली है। इस किरदार से शो को नया ट्विस्ट मिलेगा क्योंकि शो का नया किरदार सीधे आनंदी को टक्कर देगा।

आप जानना चाहेंगे आखिर वो कौन हैं? ये हैं सुष्मिता मुखर्जी। सुष्मिता शो में आनंदी के ससुर का किरदार निभा रहे सुधीर पांडे की बहन सुभद्रा के तौर पर उनके घर में एंट्री करेंगी। चर्चा है कि आनंदी और सुभद्रा सोच में जमीन आसमान का फर्क होगा, जिससे दोनों में मतभेद जारी रहेगा।

सुभद्रा से आनंदी को उसी तरह की परेशानी झेलनी पड़ सकती है, जैसी सीरियल की शुरुआत में दादी सा यानी सुरेखा सीकरी से हुई थी।

सुष्मिता मुखर्जी ने बताया कि उन्होंने शूटिंग शुरू कर दी है। बतौर सुष्मिता, मैं रोजाना ये सीरियल नहीं देखती थीं, लेकिन जब वक्त मिलता था देखती थीं।' उन्होंने बताया कि वे इस सीरियल में बुरी औरत नहीं बनीं हैं, लेकिन एक रिग्रेसिव सोच का शिकार हैं। काफी समय बाद सुष्मिता किसी सीरियल में नजर आएंगी।

पढ़ें : सुमित्रा-भैरों बनेंगे फिर पती-पत्नी

पढ़ें : शिव होंगे बालिका बधु से बाहर