Move to Jagran APP

मम्मी Shweta Tiwari से खूबसूरती में चार कदम आगे हैं Palak Tiwari, 23 की उम्र में किलर लुक से ढहाया कहर

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की तरह उनकी बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) भी ग्लैमर्स की दुनिया में खूब पॉपुलर हैं। फोटो और वीडियो को लेकर पलक का नाम चर्चा में बना रहता है। इस बीच सोशल मीडिया पर श्वेता की लाड़ली की कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें वह हॉटनेस (Palak Tiwari Hot Looks) के मामले में अपनी मम्मी से चार कदम आगे निकलती हुईं दिख रही हैं।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Published: Wed, 08 May 2024 09:02 PM (IST)Updated: Wed, 08 May 2024 09:04 PM (IST)
पलक तिवारी के ये फोटो हैं कमाल (Photo Credit-Palak Tiwari Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) का नाम टीवी इंडस्ट्री की फेमस अदाकाराओं की सूची में शामिल रहता है। टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी की से अपनी खास पहचान बनाने वालीं श्वेता आज कल अपनी बेटी और एक्ट्रेस पलक तिवारी (Palak Tiwari) को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं।

loksabha election banner

सिनेमा जगत में इन मां-बेटी की जोड़ी बेहद खूबसूरत मानी जाती है। लेकिन फिलहाल सोशल मीडिया पर पलक की कुछ ऐसी फोटोज सामने आई हैं, जिनको देखकर आप भी यह कहेंगे की वह ग्लैमर्स के मामले में उन्होंने अपनी मम्मी श्वेता तिवारी को भी पीछे छोड़ दिया है। आइए एक नजर पलक तिवारी की उन तस्वीरों पर डालते हैं।

पलक तिवारी की ये फोटोज हैं कमाल

सलमान खान की बीते साल आई फिल्म किसी का भाई किसी की जान से बॉलीवुड में कदम रखने वालीं पलक तिवारी अक्सर लाइमलाइट में बनी रहती हैं। जिसकी असली वजह से उनकी कहर बरपाती तस्वीरें और वीडियो होती हैं।

पलक तिवारी के इंस्टाग्राम हैंडल (Palak Tiwari Instagram) पर उनकी एक से बढ़कर एक फोटो मौजूद हैं। उनमें से कुछ तस्वीरें उस दौरान की हैं, जब वह गर्मी में स्वीमिंग पूल का मजा लेती दिख रही हैं।

इन फोटो में आप देख सकते हैं कि 23 साल की उम्र में (Palak Tiwari Age) औरेंज कलर की बिकिनी में पलक तिवारी हद से ज्यादा हॉट लग रही हैं। उनकी कातिलाना अदाएं इन फोटो की बोल्डनेस को और अधिक बढ़ावा दे रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

इनके अलावा और अन्य फोटोज पर गौर किया जाए तो उसमें भी पलक बेहद गॉर्जियस दिख रही हैं, जो इस बात का पक्का सबूत हैं कि रियल लाइफ में वह बहुत ब्यूटीफुल और हॉट हैं।

पलक तिवारी की इन फोटो में उनके किलर लुक को देख कर आप भी अपना दिल हार बैठेंगे। आलम ये है कि उनकी ये फोटो अब सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी तस्वीरों पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं।

पलक तिवारी की आने वाली मूवीज

आने वाले समय में पलक तिवारी एक्टिंग की दुनिय में अपनी छाप छोड़ने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। अभिनेता संजय दत्त के साथ उनकी अपकमिंग द वर्जिन ट्री की चर्चा काफी वक्त से चल रही है। इसके साथ ही वह विवेक ओबरॉय के साथ रोजी- द सैफरन चैप्टर में दिखेंगी।

ये भी पढ़ें- Orry ने सरेआम शेयर की Palak Tiwari संग अपनी लड़ाई वाली चैट, सारा का भी नाम आया सामने


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.