Move to Jagran APP

'Abhishek Kumar से अभी है ईशा का अटैचमेंट, मैं तो बस...', समर्थ जुरेल ने एक्स गर्लफ्रेंड पर लगाए गंभीर आरोप

बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) फेम ईशा मालवीय (Isha Malviya) ने अपने हालिया इंटरव्यू में खुलासा किया कि उनका और समर्थ जुरेल (Samarth Jurel) का ब्रेकअप हो गया है। एक्ट्रेस ने दावा किया कि दोनों ने आपसी सहमती से ब्रेकअप किया है। ईशा मालवीय की ये बात समर्थ जुरेल को पसंद नहीं आई और उन्होंने मीडिया के सामने आकर ब्रेकअप का सच बताया है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Published: Mon, 06 May 2024 04:03 PM (IST)Updated: Mon, 06 May 2024 04:25 PM (IST)
समर्थ जुरेल ने एक्स गर्लफ्रेंड पर लगाए गंभीर आरोप, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। समर्थ जुरेल और ईशा मालवीय ब्रेकअप को लेकर ध्यान खींच रहे हैं। सोशल मीडिया पर दोनों चर्चा में बने हैं। ब्रेकअप के बाद एक-दूसरे को लेकर समर्थ जुरेल और ईशा मालवीय की बयानबाजी जारी है। अब हाल ही में समर्थ जुरेल ने दावा किया ईशा देओल का अभी भी उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड अभिषेक कुमार के साथ अटैचमेंट है।

loksabha election banner

ईशा मालवीय ने अपने इंटरव्यू में खुलासा किया कि उनका और समर्थ जुरेल दोनों का ब्रेकअप हो गया। एक्ट्रेस ने ये भी कहा कि दोनों आपसी सहमति से से एक-दूसरे अलग हुए है। समर्थ जुरेल को एक्स गर्लफ्रेंड का यही दावा पसंद नहीं आया और उन्होंने एक्ट्रेस के खिलाफ बयानबाजी कर दी।

यह भी पढ़ें- Isha Malviya ने मौकापरस्त कहे जाने पर समर्थ जुरेल को दिया करारा जवाब! कही ऐसी बात जलभुन जाएंगे Ex ब्वॉयफ्रेंड

ईशा के खिलाफ समर्थ की बयानबाजी

ईशा मालवीय के ब्रेकअप का एलान करने के बाद समर्थ जुरेल ने भी मीडिया से बात की। इंस्टेंट बॉलीवुड को दिए इंटरव्यू में उन्होंने ईशा को मौकापरस्त बताया। समर्थ ने भी बताया कि ईशा मालवीय की मां ने उनसे कहा था कि उनकी बेटी किसी से भी अट्रैक्ट हो जाती हैं, जो दिखने में अच्छा हो।

ईशा को भी आ जाता है पसंद

समर्थ जुरेल ने कहा, "उसकी मॉम खुद बोलती थी मुझसे कि ये ईशा का सिर्फ अट्रैक्शन है. इसको कोई भी पसंद आ जाता है, इसको तीन दिन में कोई भी पसंद आ जाता है, सिर्फ दिखने में अच्छा होना चाहिए। एक्टर ने ये भी कहा कि ईशा का अभी भी उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड से जुड़ाव है।"

अभिषेक से है अटैचमेंट

समर्थ जुरेल ने आगे कहा, "बोलते है ना कि पहले प्यार जो होता है, जो उसका पहला ब्वॉयफ्रेंड था, उससे अटैचमेंट था। मुझे लगता है कि अभी भी है, दिखती है मुझे भी। मैं अपने आप को अट्रैक्शन में काउंट करूंगा। वो मुझे सिर्फ एक अट्रैक्शन की तरह देखती है।"

यह भी पढ़ें- Isha Malviya और Samarth Jurel का आखिरकार खत्म हुआ रिश्ता, सच हुई 'बिग बॉस 17' फेम Abhishek Kumar की भविष्यवाणी

बिग बॉस में हुआ था घमासान

बिग बॉस 17 के घर में समर्थ जुरेल, ईशा मालवीय और अभिषेक कुमार तीनों साथ नजर आए थे। शो के दौरान अक्सर समर्थ और अभिषेक के बीच गहमागहमी भी होती थी। यहां तक कि समर्थ को थप्पड़ मारने की वजह से अभिषेक कुमार शो से बाहर भी हो गए थे। हालांकि, सलमान खान उन्हें वापस बिग बॉस के घर में लेकर आए, लेकिन इसके बाद समर्थ जुरेल शो से एलिमिनेट हो गए।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.