Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

तो क्या बालिका वधू से शिव को निकाला जाएगा?

कलर्स चैनल के पॉपुलर शो बालिका वधू में आनंदी के पति के तौर पर शिव का रोल प्ले कर रहे सिद्धार्थ शुक्ला शो से बाहर हो सकते हैं। खबर है कि सिद्धार्थ की लेट लतीफी से पूरा यूनिट और उनके को-एक्टर भी परेशान हैं।

By Edited By: Updated: Fri, 15 Nov 2013 01:14 PM (IST)
Hero Image

मुंबई। कलर्स चैनल के पॉपुलर शो बालिका वधू में आनंदी के पति के तौर पर शिव का रोल प्ले कर रहे सिद्धार्थ शुक्ला शो से बाहर हो सकते हैं। खबर है कि सिद्धार्थ की लेट लतीफी से पूरा यूनिट और उनके को-एक्टर भी परेशान हैं।

पढ़ें : क्या होगा एकता कपूर का स्वयंवर

खबरों के अनुसार लेट आना सिद्धार्थ की आदत में शुमार है। वो अपने समय के हिसाब से शूटिंग पर आते हैं। उनके लेट आने की वजह से पूरा का पूरा शेड्यूल और एपिसोड की डेडलाइन में देर हो जाती है।

सूत्र बताते हैं कि जब पहले उन्हें जल्दी आने की हिदायत दी गई थी तो कुछ दिन वो समय पर आए मगर फिर पुराने रवैये को अपना लिया। सिद्धार्थ ने जब से झलक दिखला जा में काम किया है और करन जौहर ने उन्हें फिल्मी मटीरीयल बताया है तब से वो एटीट्यूड दिखाने लगे हैं। शोहरत उनके सिर चढ़ कर बोल रही है।

पढ़ें : अब आई फिरंगी बहू

सिद्धार्थ से इस बारे में पूछने पर वो कहते हैं कि ये केवल अफवाहें हैं। अगर यूनिट को मुझसे कोई परेशानी है तो वो सामने आकर मुझसे बात करे। सिद्धार्थ आगे कहते हैं कि गलती तो यूनिट की है। मैं हमेशा समय से सेट पर आ जाता हूं। बल्कि जब मैं समय से पहले पहुंच जाता हूं तो मुझे 4-4 घंटे तक शूट शुरू होने का इंतजार करना पड़ता है।

पहले भी शो से आनंदी बनी प्रत्यूषा बनर्जी को उनके देर आने की आदत की वजह से बाहर कर दिया गया था। अब अगर सिद्धार्थ का यही रवैया रहा तो उन्हें भी शो से बाहर निकालने की आशंका है। (मिड डे)

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर