Move to Jagran APP

हनीमून पर Surbhi Chandna ने पूल किनारे दिखाई मदमस्त अदाएं, पति के साथ एक्ट्रेस की इन रोमांटिक फोटोज ने लगाई आग

मशहूर एक्ट्रेस सुरभि चंदना की शादी की फोटो और वीडियो ने सोशल मीडिया यूजर्स के बीच धमाल मचा दिया था। एक्ट्रेस की खूबसूरत तस्वीरों के साथ ही उनकी ही आवाज में गाया गया वेडिंग सॉन्ग भी चर्चा में रहा। अब सुरभि एक बार फिर लाइमलाइट में हैं। उन्होंने हनीमून से कुछ सिजलिंग फोटो शेयर की हैं जिसमें वह पति पर प्यार लुटाती नजर आ रही हैं।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Published: Sat, 20 Apr 2024 03:58 PM (IST)Updated: Sat, 20 Apr 2024 03:58 PM (IST)
सुरभि चंदना और करण शर्मा. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। पॉपुलर टेलीविजन एक्ट्रेस सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) की शादी काफी सुर्खियों में रही। एक्ट्रेस ने 2 मार्च को लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड करण शर्मा से शादी की थी। सुरभि के वेडिंग आउटफिट से लेकर बाकी सभी रस्मों तक के वीडियो और फोटो ने जबरदस्त सुर्खियां बटोरीं। एक्ट्रेस शादी के एक महीने बाद भी अपनी वेडिंग से जुड़ी डिटेल को लेकर ही लाइमलाइट बटोर रही हैं।

loksabha election banner

सुरभि चंदना ने अपनी शादी में 'कहानी सुनो' गाना गाया था। एक्ट्रेस ने अपनी ही आवाज में इस गाने को पति करण शर्मा के लिए रिकॉर्ड किया था। सुरभि की शादी के एक-एक वीडियो और फोटो जब रिलीज किए गए, तो देखते ही देखते वायरल हो गए। फैंस को एक्ट्रेस के वेडिंग फंक्शन के एक-एक आउटफिट पसंद आए।

हनीमून को लेकर सुर्खियों में सुरभि चंदना

सुरभि चंदना की हल्दी फंक्शन, कॉकटेल पार्टी, मेहंदी की रस्म से लेकर शादी तक में पहने गए आउटफिट्स पर लोगों की नजर रही। हर एक फंक्शन में किए गए मेकअप ने लोगों का खूब ध्यान अपनी ओर खींचा। अब सुरभि अपने हनीमून की फोटोज को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। पूल किनारे एक्ट्रेस ने न सिर्फ अपनी रोमांटिक साइड दिखाई, बल्कि हसबैंड की टांग खिंचाई भी की।

View this post on Instagram

A post shared by Surbhi Chandna (@officialsurbhic)

करण के साथ चिल करती नजर आईं सुरभि

एक वीडियो में सुरभि गाड़ी में पति संग चिल करती नजर आईं। एक दूसरे वीडियो में वो पूल किनारे करण शर्मा की टांग खिंचाई कर रही हैं। वो कहती हैं कि आज हसबैंड एप्रिसिएशन डे है, इसलिए आज वो अपने पति को एप्रिशिएट कर रही हैं। इसके बाद सुरभि, करण को किस करती हैं। 

न्यूली मैरिड कपल सुरभि और करण एक दूसरे के साथ खुश हैं। दोनों की खुशी और प्यार देख फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है। इससे पहले एक्ट्रेस शादी के बाद पति संग उत्तराखंड में घूमती दिखी थीं।

यह भी पढ़ें: Zeenat Aman को बार-बार पानी में क्यो भिगोते थे मेकर्स, नहाने वाले सीन के बाद होता था ये बड़ा फायदा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.