Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मल्लिका के बाद एकता कपूर का स्वयंवर होगा?

मल्लिका शेरावत तो हाल में खत्म हुए हुए अपने टीवी स्वयंवर बैचलरेट इंडिया में अपना जीवन साथी के तौर पर विजय सिंह को बना लिया। पर प्रोडक्शन हाउस अभी से सीजन-2 के लिए एक अदद प्रतिभागी की तलाश में जुट गया है।

By Edited By: Updated: Mon, 11 Nov 2013 10:35 AM (IST)
Hero Image

मुंबई। मल्लिका शेरावत तो हाल में खत्म हुए हुए अपने टीवी स्वयंवर बैचलरेट इंडिया में अपना जीवन साथी के तौर पर विजय सिंह को बना लिया। पर प्रोडक्शन हाउस अभी से सीजन-2 के लिए एक अदद प्रतिभागी की तलाश में जुट गया है।

पढ़ें : विजय ने जीता मल्लिका का दिलअगर खबरों पर विश्वास किया जाए तो इसके लिए प्रोडक्शन हाउस ने किसी और से नहीं छोटे पर्दे की महारानी एकता कपूर से संपर्क किया।

प्रोडक्शन हाउस के एक सूत्र ने बताया है कि हम पहले ही सीजन में एकता को लेना चाहते थे पर बात बनी नहीं। उन्हें सोचने के लिए समय चाहिए था इसलिए हम मल्लिका के साथ आगे बढ़ गए। इस बार हम अपनी पूरी कोशिश कर रहे हैं एकता को लाने की और उन्होंने अभी तक ना नहीं कहा है यही हमारे उम्मीद की सबसे बड़ी वजह है। उन्होंने सोचने के लिए समय मांगा है।

पढ़ें : भाई के काम ना आईं एकता

खबर है कि एकता के अलावा वीना मल्लिक भी प्रोडक्शन हाउस की लिस्ट में शामिल हैं। सूत्र कहते हैं कि वीना काफी समय से अपने लिए जीवन साथी की तलाश में है। उनका तो स्वयंवर भी होने वाला था पर वो चैनल ही बंद हो गया। हम उनसे भी संपर्क करेंगे मगर तब जब एकता हमें ना कह देंगी। अब देखना है कि क्या हम एकता को बैचलरेट इण्डिया के अगले सीजन में देखेंगे या स्वयंवर करती करती रह गई वीना मल्लिक को।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर