Move to Jagran APP

Salman Khan की चेकिंग करने वाले CISF अधिकारी को न इस वजह से दंड मिला ना अवॉर्ड! अब सामने आया सच

इन दिनों बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के वीडियो की काफी चर्चा हो रही है जिसमें एक सीआईएसफ आधिकारी एयरपोर्ट के अंदर जाने से पहले भाईजान की चेकिंग करते दिख रहे हैं। सोशल मीडिया पर जो वीडियो जबरदस्त वायरल हुआ।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Fri, 27 Aug 2021 11:05 AM (IST)Updated: Fri, 27 Aug 2021 11:14 AM (IST)
Salman Khan की चेकिंग करने वाले CISF अधिकारी को न इस वजह से दंड मिला ना अवॉर्ड! अब सामने आया सच
Photo Credit - Viral Bhayani Instagram Account

नई दिल्ली, जेएनएन। इन दिनों बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के एक वीडियो की काफी चर्चा हो रही है जिसमें एक सीआईएसफ आधिकारी एयरपोर्ट के अंदर जाने से पहले भाईजान की चेकिंग करते दिख रहे हैं। सोशल मीडिया पर ये वीडियो जबरदस्त वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद खबर आई कि सलमान की चेकिंग करने के बाद एक प्रोटोकॉल नियम का उल्लंघन करने की वजह से अधिकारी को दंडित किया गया है और उनका फोन जब्त कर लिया गया। इस खबर के वायरल होने के बाद ख़ुद सीआईएसएफ ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर ट्वीट कर इसे झूठ बताया। साथ ही ये भी बताया कि ASI सोमनाथ मोहंती को दंडित नहीं किया गया, बल्कि अवॉर्ड दिया गया है। लेकिन ये भी पूरा सच नहीं है, अब इस पूरे मामले पर ख़ुद DIG अनिल पांडे ने सच बताया है।

prime article banner

टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में अनिल पांडे ने कहा, ‘किसी ने एयरपोर्ट पर सलमान का वीडियो शूट कर लिया और ये चर्चा होने लगी कि जिस अधिकारी ने एक्टर को रोका था उन्होंने कोई टास्क पूरा कर लिया। लेकिन ऐसा नहीं है सोमनाथ ने सलमान को प्रोटोकॉल के तहत उनकी चेंकिंग करने के लिए रोका था। हर पैसेंजर को इस सिक्योरिटी चेकिंग से जाना पड़ता है। एएसआई को सलमान खान को रोकने की वजह से कोई अवॉर्ड नहीं दिया गया है, बल्कि उन्हें आंतरिक तौर पर बेस्ट परफॉर्मर होने के नाते अवॉर्ड दिया गया है'।

'एएसआई सोमनाथ ने एयरपोर्ट पर जो किया वो सिर्फ एक रूटीन चेकअप था, उसमें कुछ भी महान नहीं था। न सिर्फ मुंबई में बल्कि पूरे देश में किसी भी पैसेंजर के लिए सीआईएसएफ का यही प्रोसीज़र है। बस बहुत वीआईपी लोगों के लिए रूल अलग होता है। अब क्योंकि एयरपोर्ट पर पैपराज़ी और फोटोग्राफर्स होते हैं तो उन्हें रोकने वाले वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं। जब्कि सेलेब्रिटी को अलग से कोई ट्रीटमेंट नहीं दिया जाता है। हां कई बार स्टार्स के मैनेजर उनकी आईडी और डॉक्यूमेंट्स दिखा देते हैं’।

 

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.