Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jammu Kashmir News: शोपियां में दो आतंकवादी सहयोगी गिरफ्तार, आपत्तिजनक सामग्री बरामद

जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के शोपियां में दो आतंकवादी सहयोगियों (Two Terrorist Associates) को आपत्तिजनक सामान के साथ गिरफ्तार किया गया है। पकड़े गए आरोपी शोपियां के बाबा मोहल्ले के निवासी सुहैब इकबाल मलिक और तुफैल यूसुफ मलिक हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोपी आतंकवादियों के लिए स्थान और हथियार मुहैया कराने का काम करते थे।

By Agency Edited By: Deepak Saxena Updated: Sat, 11 May 2024 03:33 PM (IST)
Hero Image
शोपियां में दो आतंकवादी सहयोगी गिरफ्तार (सांकेतिक)।

पीटीआई, श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में दो आतंकवादी सहयोगियों को गिरफ्तार किया गया है और उनके पास से आपत्तिजनक सामग्री जब्त की गई है। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी।

दो आतंकवादी सहयोगियों को किया गिरफ्तार

एक पुलिस प्रवक्ता ने कहा कि शोपियां के बाबा मोहल्ले के निवासी सुहैब इकबाल मलिक और तुफैल यूसुफ मलिक को मलिक चक क्रॉसिंग पर स्थापित एक चौकी से गिरफ्तार किया गया।

ये भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: उजड़े मकान, वीरान गलियां... नब्बे के दशक में विस्थापित हिंदुओं की राह देख रहा कश्मीर

मामला दर्ज कर शुरू की जांच

उन्होंने कहा कि उनके पास से आपत्तिजनक सामग्री जब्त की गई है। प्रवक्ता ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच शुरू कर दी गई है।

ये भी पढ़ें: Srinagar News: श्रीनगर सीट पर आज थम जाएगा चुनावी शोर, 13 मई को 17.24 लाख मतदाता EVM में कैद करेंगे प्रत्याशियों का भाग्य