Move to Jagran APP

Gumla News : गुमला में भीषण सड़क दुर्घटना में दो की मौत, धू-धू कर जली बाइक; बोलेरो के भी परखच्‍चे उड़े

Gumla Road Accident गुमला-राउरकेला नेशनल हाइवे में मंगलवार की देर रात एक भीषण हादसा हो गया। इस हादसे में दो मजदूरों की मौत हो गई है जो काम से अपने-अपने घर लौट रहे थे। इस दुर्घटना में एक तेज रफ्तार बोलेरो ने बाइक को पीछे से धक्‍का मारा। इस दौरान बाइक की टंकी ने आग पकड़ ली और बोलेरो भी बेकाबू होकर पेड़ से जा टकराई।

By Jagran News Edited By: Arijita Sen Published: Wed, 01 May 2024 11:32 AM (IST)Updated: Wed, 01 May 2024 11:32 AM (IST)
गुमला में भीषण सड़क दुर्घटना में दो की मौत, बाइक में लगी आग

जागरण संवाददाता, गुमला। गुमला-राउरकेला नेशनल हाइवे में मंगलवार की देर रात टैंसेरा के समीप हुए भीषण सड़क दुर्घटना में दो मजदूरों की मौत हो गई है। मृतक मजदूर में अंबोआ निवासी सबु अंसारी और अब्दुला अंसारी के नाम शामिल हैं।

loksabha election banner

तेज रफ्तार बोलेरो ने बाइक को पीछे से मारा धक्‍का

जानकारी के अनुसार, अंबोआ निवासी मजदूर सबू अंसारी और अब्दुला अंसारी शहर में काम करने के बाद अपनी बाइक से रात अपने घर लौट रहे थे। टैंसेरा से पहले ज्ञान ज्योति स्कूल के समीप तेज रफ्तार बोलेरो ने बाइक को पीछे से धक्का मार दिया।

दुघर्टना में बाइक की टंकी फट गई और आग लग गई। अनियंत्रित बोलेरो पेड़ से टकरा कर क्षतिग्रस्त हो गया। पीछे से आ रहे अंबोआ के ही दो मजदूर अजमत अंसारी और सलमान अंसारी घटना स्थल पर पहुंचे। वे कुछ समझ पाते कि उनकी बाइक की टंकी ने भी आग पकड़ लिया और दोनों बाइक जल कर राख हो गए।

रिम्‍स जाने के दौरान दोनों की हुई मौत

स्थानीय लोगों के मदद से सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए घायल अब्दुला अंसारी और सबु अंसारी को डाक्टर ने रिम्स रेफर कर दिया। रिम्स जाने के दौरान दोनों की मौत हो गई।

अजमत अंसारी और सलमान अंसारी का इलाज गुमला सदर अस्पताल में चल रहा है, जबकि बोलेरो चालक और सवार व्यक्ति के बारे में कुछ पता नहीं चल रहा है। पुलिस ने बोलेरो व बर्निंग बाइक को अपने कब्जे में ले लिया है।

ये भी पढ़ें:

Deoghar Road Accident : देवघर के पालाजोरी में भीषण सड़क हादसा, बेकाबू होकर पेड़ से टकराई कार; एक की मौत व चार घायल

Ranchi में क्‍यों हो रहा इतना पावर कट ? बिजली विभाग ने बताई बड़ी वजह, अब डोर-टू-डोर होगा सर्वे


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.