Move to Jagran APP

'एसपी से सब मैनेज करा देंगे...' कांग्रेस विधायक अंबा के भाई का ऑडियो हुआ वायरल, मचा हड़कंप

बड़कागांव से कांग्रेस विधायक अंबा प्रसाद की मुश्‍किलें बढ़ती जा रही हैं। इस बीच विधायक अंबा के भाई अंकित राज का एक तथाकथित ऑडियो वायरल हुआ है। इसमें वह किसी उपेंद्र नामक व्यक्ति से बात करते हुए एसपी से सबकुछ मैनेज करा देने और टैक्ट्रर और अफीम से जुड़े मामलों में दीदी अंबा प्रसाद के साथ एसपी के चैंबर में बात कर रहे हैं।

By arvind rana Edited By: Arijita Sen Published: Tue, 19 Mar 2024 09:44 AM (IST)Updated: Tue, 19 Mar 2024 09:44 AM (IST)
बड़कागांव से कांग्रेस विधायक अंबा प्रसाद की फाइल फोटो।

संसू, हजारीबाग। विधायक अंबा प्रसाद के भाई अंकित राज का एक तथाकथित ऑडियो वायरल हुआ है। इसमें वह किसी उपेंद्र नामक व्यक्ति से बात करते हुए एसपी से सबकुछ मैनेज करा देने और टैक्ट्रर और अफीम से जुड़े मामलों में दीदी अंबा प्रसाद के साथ एसपी के चैंबर में बात करने की जानकारी दी जा रही है।

loksabha election banner

पिछले साल का है वायरल ऑडियो

हालांकि दैनिक जागरण इस ऑडियो की पुष्टि नहीं करता है। परंतु इंटरनेट पर वायरल हुए ऑडियो में अफीम और ब्राउन शुगर जैसे मामलों से लेकर ट्रैक्टर की बात कहीं जा रही है।

ऑडियो 9 अक्टूबर 2023 का बताया जा रहा है और यह 8 मिनट 36 सेकंड का है। बातचीत में एसपी के रूम में बैठकर बातचीत करने बात की जा रही है। हालांकि,  जिस तिथि का ऑडियो वायरल हुआ उस दौरान हजारीबाग के एसपी मनोज रतन चौथे थे।

ऑडियो में ये थी बातचीत

तथाकथित ऑडियो में अंकित राज उर्फ सुमित के द्वारा दावा किया जा रहा है कि मैं अपनी दीदी के साथ एसपी के रूम तक पहुंचा था और ब्राउन शुगर और ट्रैक्टर को लेकर बातचीत की थी।

ऑडियो में सुमित की ओर से कहा जा रहा है कि धीरेंद्र अंकल, बचन देव, आनंद और कुछ लड़का दीदी के साथ सीधा एसपी के रूम में घुसे, सिर्फ ट्रैक्टर और ब्राउन शुगर वाला मामले में 15-20 मिनट बात हुआ। सब साथ घुसे थे और साथ निकले, फिर दीदी फिल्ड में निकल गयी। उसी समय पता चला कि इस तरह का चीज थाना में बिहारी की तरफ से किया गया है। हमलोग का कोई रोल नहीं है। धीरेंद्र अंकल साथ थे। आप पूछ सकते हैं उनसे भी।

यह भी पढ़ें: कांग्रेस विधायक ने दी थी जान से मारने की धमकी... अब हो रहे चौंकानेवाले खुलासे, इस वजह से फिर एक बार ED पहुंची झारखंड

यह भी पढ़ें: Amba Prasad: 'ED की छापेमारी हुई तो...', कांग्रेस नेता अंबा प्रसाद पर ये क्या बोल गए BJP नेता


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.