Move to Jagran APP

बदमाशों ने किया नाबालिग छात्र को अगवा, जान से मारने की धमकी देकर रात भर करते रहे आप्रकृतिक यौनाचार; हालत गंभीर

झारखंड के हजारीबाग जिले से नाबालिग छात्र संग अप्राकृतिक यौनाचार का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस सिलसिले में दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। 25 मार्च की रात को दो बदमाश छात्र को गली से उठा ले गए और जान से मार देने की धमकी देकर उसके साथ रात भर अप्राकृतिक यौनाचार करते रहे। नाबालिग की हालत गंभीर बताई जा रही है।

By arvind rana Edited By: Arijita Sen Published: Wed, 27 Mar 2024 04:51 PM (IST)Updated: Wed, 27 Mar 2024 04:51 PM (IST)
नाबालिग संग अप्राकृतिक यौनाचार करने के दो आरोपित।

संसू, हजारीबाग। बड़ा बाजार थाना की पुलिस ने एक 14 साल के नाबालिग को अगवा कर अप्राकृतिक यौनाचार के आरोप में दो युवकों को गिरफ्तार किया है। आरोपित सभी सदर थाना क्षेत्र के कसाई मुहल्ला निवासी है।

loksabha election banner

रात भर करते रहे अप्राकृतिक अत्‍याचार

घटना 25 मार्च की है और आरोपित छात्र को उसके गली से उठाकर ले गए। रात इसके बाद जान से मार देने की धमकी देकर मिशन रोड तालाब ले गए। वहां उसके साथ रात भर अप्राकृतिक यौनाचार करते रहे।

नाबालिग की हालत गंभीर

सुबह किसी को इसकी जानकारी नहीं देने की बात कह छोड़ दिया। किसी तरह घर पहुंचे नाबालिग की स्थिति और रात में गायब होने को लेकर जब पूछताछ की, तो उसने घटना की जानकारी दी।

इसके बाद आनन-फानन में पीड़ित के परिजनों ने इसकी सूचना थाना को दी और युवक को पुलिस के निर्देश पर अस्पताल भेज दिया। नाबालिग की स्थिति गंभीर बतायी जा रही है।

पुलिस ने दोनों आरोपितों को किया गिरफ्तार

पुलिस ने पीड़ित का मेडिकल भी कराया है। 27 की सुबह पुलिस ने दोनों आरोपितों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपितों में सदर थाना क्षेत्र के कसाई मुहल्ला निवासी 35 वर्षीय दानिश कुरैशी पिता ओसीम कुरैशी तथा 32 वर्षीय अरबाज कुरैशी पिता अकबर कुरैशी है।

थाना प्रभारी गुड्डू रजक ने बताया कि पीड़ित कुरैशी मोहल्ला अपने घर जा रहा था। इस बीच आरोपितों ने उसे अपने पास बुलाया और मुंह दबाकर अपने मोटरसाइकिल पर बैठा लिए। इसके बाद उसे अपने साथ मिशन रोड तालाब ले गए।

यह घटना करीब रात दस बजे की और सुबह 26 को इसकी जानकारी परिजनों ने पुलिस को दी। दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है। पीड़ित भी उसी क्षेत्र का रहने वाला है। घटना के बाद से उसके परिजन भयांक्रात है। बताया जाता है कि दोनों आरोपित पूर्व से अपराधी किस्म के है।

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: झारखंड में सीट शेयरिंग पर कांग्रेस का आया जवाब, प्रदेश अध्‍यक्ष ने दे दी बड़ी जानकारी

यह भी पढ़ें: चंपई सोरेन की सरकार से नाराज झारखंड के होमगार्ड जवान, अब चुनाव के दिन नोटा को देंगे वोट; यह है नाराजगी की वजह


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.