Move to Jagran APP

Jharkhand Accident: जामताड़ा में चचेरे भाइयों की वाहन से कुचलकर मौत, अपनी शादी का कार्ड बांटकर लौट रहे थे दोनों

अपनी-अपनी शादियों के कार्ड बांटकर रिश्तेदारों के घर से बाइक पर लौट रहे दो चचेरे भाइयों की हादसे में मौत हो गई। यह हादसा फतेहपुर थाना क्षेत्र के अंगुठिया मोड़ के समीप रात दस बजे के करीब हुई। एक तेज रफ्तार वाहन उनकी बाइक को रौंदकर गुजर गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गए और एक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

By Kaushal Kumar Singh Edited By: Shashank Shekhar Published: Wed, 06 Mar 2024 05:33 PM (IST)Updated: Wed, 06 Mar 2024 05:33 PM (IST)
Jharkhand Accident: जामताड़ा में चचेरे भाइयों की वाहन से कुचलकर मौत, अपनी शादी का कार्ड बांटकर लौट रहे थे दोनों

संवाद सहयोगी, फतेहपुर (जामताड़ा)। अपनी-अपनी शादियों के कार्ड बांटकर रिश्तेदारों के घर से बाइक पर लौट रहे दो चचेरे भाइयों की हादसे में मौत हो गई। यह हादसा फतेहपुर थाना क्षेत्र के अंगुठिया मोड़ के समीप रात दस बजे के करीब हुई। एक तेज रफ्तार वाहन उनकी बाइक को रौंदकर गुजर गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गए और एक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

loksabha election banner

स्थानीय लोगों ने बताया कि दोनों वाहनों टक्कर से इतना जोरदार थी आसपास के घरों से लोग बाहर निकल आए। घटना की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी बिहारी मरांडी ने पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंच कर घायल को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया। जिसकी मौत धनबाद ले जाने के क्रम हो गई।

हादसे में मरने वाले युवक दुमका के जामा थाना क्षेत्र स्थित ताराजोर के रहने वाले पिंटू खिरहर और अजयकांत खिरहर थे। उदय की 11 और पिंटू की 12 मार्च को शादी होने वाली थी और दोनों अपनी-अपनी शादी के कार्ड बांटकर अपने रिश्तेदारों के घर से लौट रहे थे। घटना की सूचना मिलते ही शादी वाले घर में मातमी शोर और स्वजनों की चीख-पुकार गूंजने लगी।

फतेहपुर थाने की पुलिस ने दोनों शवों को कस्टडी में लेकर पहले जामताड़ा सदर अस्पताल भेजा फिर यहां से कागजी प्रक्रिया पूरी करने के बाद शव उनके स्वजनों के सुपुर्द कर दिया गया।

पिंटू राजस्थान के जयपुर में था सॉफ्टवेयर इंजीनियर

पिंटू के पिता के अजयकांत खिरहर रिटायर्ड फौजी हैं, जबकि उदय के पिता नवल किशोर खिरहर खेती-किसानी करते हैं। 25 वर्षीय पिंटू राजस्थान जयपुर के एक कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर के पद पर कार्यरत था। जबकि उदय गांव में ही रहकर कोचिंग चलाता था। दोनों ही अपने परिवार का इकलौता बेटा था और दोनों की ही तीन बहनें हैं।

पिछले दोनों ही चचेरे भाइयों की शादी तय हुई थी। पूरे परिवार के कुटुंबजन भी इस शादी में शरीक होने की तैयारी में जुटे थे। उनकी शादी की तैयारियां पूरी हो चुकी थीं और कार्ड बांटकर दोनों अपनी बाइक से अपने गांव ताराजोर लौट रहे थे। लेकिन इसी बीच दोनों की सड़क हादसे में मौत हो गई।

ये भी पढ़ें-

Lok Sabha Eletion 2024: झारखंड की इस सीट पर टिकट दावेदारों की लंबी लाइन, झामुमो में बढ़ी उलझन

'एक कमल सिंहभूम से भेजूंगी...', BJP प्रत्याशी गीता कोड़ा का बड़ा बयान; कांग्रेस-JMM को आड़े हाथ लिया


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.