Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

हॉस्टल में 14 बच्चियों से दुष्कर्म में वार्डन गिरफ्तार

अरुणाचल प्रदेश के एक स्कूल के हॉस्टल वार्डन द्वारा बच्चियों के साथ दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पुलिस ने वार्डन को गिरफ्तार करने के साथ ही प्रधानाध्यापक और दो अन्य कर्मचारियों को हिरासत में लिया है। मामला पश्चिमी सियांग जिले के लिकाबाली स्थित स्कूल का है। आरोप है कि वार्डन ने चार से 13 वर्ष की बच्चियों के

By Edited By: Updated: Wed, 28 Aug 2013 09:04 PM (IST)
Hero Image

ईटानगर। अरुणाचल प्रदेश के एक स्कूल के हॉस्टल वार्डन द्वारा बच्चियों के साथ दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पुलिस ने वार्डन को गिरफ्तार करने के साथ ही प्रधानाध्यापक और दो अन्य कर्मचारियों को हिरासत में लिया है।

मामला पश्चिमी सियांग जिले के लिकाबाली स्थित स्कूल का है। आरोप है कि वार्डन ने चार से 13 वर्ष की बच्चियों के साथ तीन साल तक दुराचार किया। घटना से इलाके के लोगों में खासा रोष है। स्थानीय लोगों, विद्यार्थियों और सामाजिक संगठनों ने बीती शाम विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान थाने का घेराव किया गया। ये लोग आरोपी फांसी की सजा की मांग कर रहे थे।

पढ़ें: दुष्कर्म के दोषियों को फांसी की मांग ने पकड़ा जोर

दुष्कर्म मामलों में समझौते की गुंजाइश नहीं

बताया गया कि पुलिस के पास जाने से पहले छात्राओं ने प्रधानाचार्य से शिकायत की, लेकिन कार्रवाई करने के बजाय वह मामले को दबाने में जुट गए। इसके बाद छात्राएं हिम्मत जुटाकर पुलिस स्टेशन पहुंचीं और आपबीती बयां की। इसके बाद पुलिस ने शिक्षक एवं हॉस्टल वार्डन विपिन विस्वान को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक स्कूल में पिछले तीन साल से यह घिनौनी हरकत की जा रही थी। दुराचार करने के बाद आरोपी बच्चियों को धमकाता था कि अगर उन्होंने यह बात घरवालों को बताई तो अंजाम बहुत बुरा होगा।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर