Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अयोध्या समेत उप्र के कई शहरों में हाई अलर्ट

इंडियन मुजाहिदीन के सह संस्थापक यासीन भटकल के रहस्योद्घाटन के बाद उत्तर प्रदेश सरकार ने अयोध्या समेत विभिन्न धार्मिक नगरों में हाई अलर्ट जारी कर दिया। भटकल ने बताया है किमोस्ट वांटेंड आतंकी तहसीन अख्तर इन शहरों में हमले की योजना बना रहा है।

By Edited By: Updated: Sat, 05 Oct 2013 06:34 AM (IST)
Hero Image

जागरण संवाददाता, लखनऊ। इंडियन मुजाहिदीन के सह संस्थापक यासीन भटकल के रहस्योद्घाटन के बाद उत्तर प्रदेश सरकार ने अयोध्या समेत विभिन्न धार्मिक नगरों में हाई अलर्ट जारी कर दिया। भटकल ने बताया है किमोस्ट वांटेंड आतंकी तहसीन अख्तर इन शहरों में हमले की योजना बना रहा है।

पढ़ें: यूपी के ढाई दर्जन जिले संवेदनशील

आइजी कानून व्यवस्था आरके विश्वकर्मा ने कहा कि पूछताछ के दौरान यासीन द्वारा तहसीन का नाम लिए जाने के बाद पुलिस अधीक्षकों व जिलाधिकारियों को अलर्ट किया गया है। उन्हें तहसीन का स्केच भी मुहैया कराया गया है। हैदराबाद और दूसरे जगहों पर बम विस्फोट मामलों में वांछित अख्तर इंडियन मुजाहिदीन का सदस्य है।

उधर, आतंकियों की सारनाथ में भी विस्फोट करने की तैयारी है। नगर में टूरिस्ट गाइड बनकर एक आतंकी के घूमने की खबर के बाद स्थानीय पुलिस अलर्ट हो गई है। खुफिया एजेंसियों द्वारा भेजी गई रिपोर्ट में कहा गया कि आतंकी पुराने बाजार, घाट, प्रमुख ऐतिहासिक मंदिरों को निशाना बना सकते हैं।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर