Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मोदी, मदनी और रामदेव पर बरसे आजम

मेरठ, जासं। प्रदेश के कैबिनेट मंत्री आजम खां ने चिरपरिचित तल्ख अंदाज में अपने सियासी विरोधियों पर जमकर निशाने साधे। उन्होंने नरेंद्र मोदी और मौलाना महमूद मदनी को कुर्सी का भूखा तो बाबा रामदेव को फकत कारोबारी करार दिया। आजम ने अरविंद केजरीवाल की बाबत साफगोई की कि दिल्ली विधानसभा चुनाव की तरह उनका जादू लो

By Edited By: Updated: Sun, 05 Jan 2014 10:20 PM (IST)
Hero Image

मेरठ, जासं। प्रदेश के कैबिनेट मंत्री आजम खां ने चिरपरिचित तल्ख अंदाज में अपने सियासी विरोधियों पर जमकर निशाने साधे। उन्होंने नरेंद्र मोदी और मौलाना महमूद मदनी को कुर्सी का भूखा तो बाबा रामदेव को फकत कारोबारी करार दिया। आजम ने अरविंद केजरीवाल की बाबत साफगोई की कि दिल्ली विधानसभा चुनाव की तरह उनका जादू लोकसभा चुनाव में नहीं चलेगा। उन्होंने तंज कसा कि मुस्लिमों के प्रति हमदर्दी जताने वाले राहुल गांधी को मुस्लिम नौजवान आइएसआइ के एजेंट नजर आते हैं।

पढ़ें:आजम पर मुकदमा दर्ज कराने के लिए कोर्ट में अर्जी

आजम रविवार को मेरठ की आशियाना कालोनी में राजकीय बालिका इंटर कालेज समेत मेरठ व सहारनपुर मंडल की 205.55 करोड़ की लागत की 61 परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करने के बाद पत्रकारों से रूबरू हुए। आजम खां ने तल्ख लहजे में कहा कि नरेंद्र मोदी कुर्सी के भूखे हैं। वह सस्ती लोकप्रियता पाने के लिए मुस्लिमों को गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं। कहा कि अकेला गुजरात हिन्दुस्तान पर राज नही कर सकता है तो फिर मोदी पीएम कैसे हो सकते हैं? आजम ने जमीयत उलेमा-ए-हिंद के महासचिव मौलाना महमूद मदनी पर तंज कसा कि वे मोदी के ही इशारे पर लालबत्ती पाने के लिए गुजरात में बुलेट प्रूफ गाड़ी में घूम रहे हैं और मुलायम को मुस्लिम विरोधी होने के बयान दे रहे हैं। कहा कि यदि सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव धर्मनिरपेक्ष नहीं हैं तो दुनिया में कोई भी धर्मनिरपेक्ष नहीं है।

आजम ने योग गुरु बाबा रामदेव पर निशाना साधा कि रामदेव, योग नहीं, कारोबारी गुरु हैं। उनमें हिम्मत है तो हरिद्वार या अरविंद केजरीवाल के क्षेत्र से चुनाव लड़कर दिखाएं तो क्षेत्र की जनता रामदेव के काले कारनामों की पोल खोल देगी। आजम ने राहुल गांधी पर कटाक्ष किया कि एक तरफ राहत शिविरों में मुस्लिमों के प्रति हमदर्दी जताने का नाटक करते हैं तो दूसरी ओर मुस्लिम नवयुवकों को आइएसआइ का एजेंट बताते हैं।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर