Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

आतंकी हाफिज सईद की धमकी, भारत को बर्बाद कर देंगे

पाकिस्तानी आतंकी हाफिज सईद ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धमकी दी है वे कश्मीर समस्या का हल जल्द से जल्द करें नहीं तो खामियाजा भुगतने को तैयार रहें। हाफिज सईद ने भारत को तबाह करने की धमकी दी है। उसने हिंदुस्तान के खिलाफ जिहाद की धमकी दी है

By Sudhir JhaEdited By: Updated: Sat, 06 Dec 2014 08:39 AM (IST)
Hero Image

नई दिल्ली। पाकिस्तानी आतंकी हाफिज सईद ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धमकी दी है वे कश्मीर समस्या का हल जल्द से जल्द करें नहीं तो खामियाजा भुगतने को तैयार रहें। हाफिज सईद ने भारत को तबाह करने की धमकी दी है। उसने हिंदुस्तान के खिलाफ जिहाद की धमकी दी है।

एक बेवसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक हाफिज सईद ने यह बयान लाहौर में आयोजित दो दिवसीय कॉन्फ्रेंस में दिया जिसमें बताया गया है कि पांच लाख से ज्यादा सईद समर्थकों ने हिस्सा लिया। हाफिज सईद ने मोदी और भारत को धमकी देते हुए कहा कि वह जल्द से जल्द कश्मीर समस्या का हल कर दे, अगर वह यह करने के लिए तैयार नहीं है तो फिर इसके बाद इंशा अल्लाह... कश्मीर दरवाजा होगा और कस्बा ए हिंद बर्बाद होगा। इसके साथ ही नवाज शरीफ को धमकी देते हुए हाफिज सईद ने कहा कि तुम्हें मैं अल्लाह का हुक्म सुनाता हूं कि आप कश्मीर के अलगाववादियों गिलानी, यासीन मलिक और मीर वाइज उमर फारूख का साथ दें जो कश्मीर को भारत से मुक्त कराने की लड़ाई लड़ रहे हैं।

गौरतलब है कि हाफिज सईद द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम का पाकिस्तान में जमकर प्रचार किया गया और इसे वहां की सरकार का समर्थन भी प्राप्त था। पाकिस्तानी सरकार ने इस कार्यक्रम के लिए सुरक्षा मुहैया कराई और रैली में हिस्सा लेने वाले लोगों के लिए स्पेशल ट्रेनें भी चलाई गईं।

पढ़ेंः हाफिज ने फिर उगला भारत के खिलाफ जहर, अमेरिका को भी बनाया निशाना

पढ़ेंः हाफिज सईद के लिए विशेष रेलगाड़ियां चला रहा पाक