Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

15 अगस्त तक मोदी बनाए जा सकते हैं पीएम पद के उम्मीदवार

एक तरफ जहां गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी को पीएम पद के उम्मीदवार के तौर पर खड़ा करने के फैसले का पार्टी के कई वरिष्ठ नेता विरोध कर रहे हैं, वहीं अब पार्टी औपचारिक रूप से 15 अगस्त तक मोदी को पीएम पद की उम्मीदवारी सौंपने का मन बना रही है।

By Edited By: Updated: Tue, 06 Aug 2013 09:53 AM (IST)
Hero Image

नई दिल्ली। एक तरफ जहां गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी को पीएम पद के उम्मीदवार के तौर पर खड़ा करने के फैसले का पार्टी के कई वरिष्ठ नेता विरोध कर रहे हैं, वहीं अब पार्टी औपचारिक रूप से 15 अगस्त तक मोदी को पीएम पद की उम्मीदवारी सौंपने का मन बना रही है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने कहा है कि 11 अगस्त तक इस बात पर फैसला हो जाएगा और पार्टी जल्द ही औपचारिक रूप से उनका नाम घोषित कर देगी।

पढ़ें : शॉटगन ने दागी मोदी पर गोली

सूत्रों ने बताया कि अगर किसी भी तरह नकारात्मक परिस्थितियां नहीं बनती हैं तो पार्टी जल्द ही 2014 के लोकसभा चुनाव के लिए मोदी के नाम का ऐलान कर देगी। हालांकि समय सूची में थोड़ा फेरबदल हो सकता है।

यह विडियो भी देखें

इससे पहले, पार्टी के वरिष्ठ नेता जसवंत सिंह और अभिनेता से सांसद बने शत्रुघ्न सिन्हा ने मोदी पर वार करते हुए कहा था कि उनके अलावा भी पार्टी में कई बड़े और अनुभवी नेता हैं जिन्हें पार्टी नजरअंदाज कर रही है। यही नहीं यशवंत सिन्हा ने भी पहले मोदी के विरोध में सूर मिलाए थे, लेकिन बाद में वे अपनी जुबान से पलट गए।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर