Move to Jagran APP

नेता जी जेल में, बाहर पत्‍‌नी परेशान

जेल में बंद भाजपा विधायक संगीत सोम की पत्‍‌नी और सरधना ब्लाक प्रमुख प्रीति सोम भी शासन की कार्रवाई से क्षुब्ध हैं। जागरण से बातचीत में प्रीति सोम का कहना है कि सपा सरकार ने उनके पति को झूठे मुकदमे में फंसाया है। नंगला मंदौड़ की पंचायत में उन्होंने कोई भड़काऊ भाषण नहीं दिया। उनके खिलाफ कोई सबूत नहीं है। वोट बैंक को

By Edited By: Updated: Fri, 27 Sep 2013 11:56 AM (IST)
Hero Image

सरधन। जेल में बंद भाजपा विधायक संगीत सोम की पत्‍‌नी और सरधना ब्लाक प्रमुख प्रीति सोम भी शासन की कार्रवाई से क्षुब्ध हैं। जागरण से बातचीत में प्रीति सोम का कहना है कि सपा सरकार ने उनके पति को झूठे मुकदमे में फंसाया है। नंगला मंदौड़ की पंचायत में उन्होंने कोई भड़काऊ भाषण नहीं दिया। उनके खिलाफ कोई सबूत नहीं है। वोट बैंक को खुश करने के लिए सपा सरकार ने उन पर मुकदमे थोप कर जेल भेज दिया। उन पर लगे आरोपों की सीबीआइ जांच होनी चाहिए।

अरुण कुमार पर फूटा दंगों का ठीकरा

किसी पंचायत में अथवा कहीं भी बहन-बेटी की इज्जत बचाने के लिए कुछ कहना गलत नहीं है। शासन के इशारे पर पूर्वाग्रह से ग्रस्त होकर रासुका लगाई गई है। उन्हें कोर्ट की अनुमति के बिना उरई जेल भेजा। प्रति ने कहा कि सपा सरकार के इशारे पर दंगे भड़के, जिसका ठीकरा अब पुलिस पर फोड़ा जा रहा है। उन्होंने कहा कि सपा के मंत्री आजम खां ने कवाल में गौरव और सचिन के कत्ल के आरोपियों को छोड़ने के निर्देश पुलिस को दिए। जिससे हालात और बिगड़े।

दंगा भड़काने के असली दोषी सपा के मंत्री और नेता है, जिन्हें सरकार बचा रही है। प्रीति सोम ने कहा कि उनके पति का सरकार उत्पीड़न कर रही है। जिससे दो छोटे बच्चों समेत पूरा परिवार परेशान है। गिरफ्तारी के दौरान भी विधायक के हजारों समर्थक बिना बुलाए एकत्र हुए, यह बात भी सरकार को रास नहीं आई।

जेल का खाना खाकर हुआ नेता जी का पेट खराब

मंडल कारागार के बैरक नंबर 16 में बंद मुजफ्फरनगर दंगे के आरोपी थानाभवन से भाजपा विधायक सुरेश राणा को खाना-पानी रास नहीं आ रहा। वह कम खाना खा रहे हैं, पेट खराब होने की शिकायत की है। गिरफ्तारी के बाद विधायक को 22 सितंबर को मंडल कारागार लाया गया था। जेल सूत्रों की मानें तो इस समय वह कम खाना खा रहे हैं।

बताया जाता है कि उन्हें पेट खराब होने की शिकायत है। इससे वह भरपेट खाना नहीं खा रहे हैं। हालांकि जानकारी होने पर जेल प्रशासन ने अपनी ओर से उनकी जांच भी कराई है। चिकित्सक ने कोई खास परेशानी की बात नहीं बताई है।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर