Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

राम मंदिर पर स्थिति स्पष्ट करें मोदी : तोगड़िया

बरेली, जागरण संवाददाता। भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी चुनाव में अगर विश्व हिंदू परिषद का साथ चाहते हैं तो उनको राम मंदिर को लेकर स्थिति स्पष्ट करनी होगी। विश्व हिंदू परिषद के अंतरराष्ट्रीय कार्याध्यक्ष डॉ. प्रवीण तोगड़िया ने कहा है कि जो पार्टी अयोध्या में राम मंदिर बनवाने का आश्वासन देगी विहिप उसके साथ है।

By Edited By: Updated: Thu, 19 Dec 2013 07:48 PM (IST)
Hero Image

बरेली, जागरण संवाददाता। भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी चुनाव में अगर विश्व हिंदू परिषद का साथ चाहते हैं तो उनको राम मंदिर को लेकर स्थिति स्पष्ट करनी होगी। विश्व हिंदू परिषद के अंतरराष्ट्रीय कार्याध्यक्ष डॉ. प्रवीण तोगड़िया ने कहा है कि जो पार्टी अयोध्या में राम मंदिर बनवाने का आश्वासन देगी विहिप उसके साथ है। उस पार्टी को अपने चुनावी घोषणा पत्र में इसका एलान करना होगा, फिर चाहे वह भाजपा ही क्यों न हो।

पढ़ें: बाबा विश्वनाथ के दर्शन करेंगे मोदी, कड़ी सुरक्षा

धर्म रक्षा निधि कार्यक्रम के दौरान पत्रकारों से उन्होंने कहा कि विहिप का मकसद देश में हिंदू एकता को स्थापित करना है। अगर नरेंद्र मोदी ने राम मंदिर मुददे को अपने भाषणों में प्रमुखता से शामिल नहीं किया तो स्वयं उनके लिए यह सोचनीय है। लोकसभा चुनाव 2014 में राम मंदिर का मुद्दा गर्माएगा। लोकपाल बिल संसद में पास होने को उन्होंने जनता की जीत बताया। श्रेय अन्ना हजारे को दिया। डॉ. तोगड़िया ने कहा, अल्पसंख्यक लड़कियों के लिए तमाम योजनाएं हैं लेकिन गरीब हिंदू बच्चियों के लिए सरकार कोई ध्यान नहीं दे रही।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर