Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सीएम अखिलेश यादव के बहनोई भी नहीं रहना चाहते इटावा में

मुख्यमंत्री के गृह जनपद इटावा में आपराधिक और सपाइयों की दबंगई की घटनाओं से बदायूं के सांसद व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के चचेरे भाई सांसद धर्मेद्र यादव के बहनोई संदीप यादव भी भयभीत हैं। इटावा में इंडियन ऑयल प्लांट में संयंत्र प्रबंधक संदीप यादव ने बुधवार को कहा कि सपाइयों द्वारा अरविंद यादव की पिटाई से वह काफी

By Edited By: Updated: Thu, 23 Jan 2014 11:22 AM (IST)
Hero Image

इटावा [जासं]। मुख्यमंत्री के गृह जनपद इटावा में आपराधिक और सपाइयों की दबंगई की घटनाओं से बदायूं के सांसद व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के चचेरे भाई सांसद धर्मेद्र यादव के बहनोई संदीप यादव भी भयभीत हैं।

इसे भी पढ़े : सपा का बचाओ-देश बनाओ अभियान तेज

इटावा में इंडियन ऑयल प्लांट में संयंत्र प्रबंधक संदीप यादव ने बुधवार को कहा कि सपाइयों द्वारा अरविंद यादव की पिटाई से वह काफी सदमे में हैं। उन्होंने कहा कि हालात ऐसे ही रहे तो वह इटावा में नहीं रहेंगे।

पत्रकारों से वार्ता में संदीप यादव ने कहा कि सभी की सुरक्षा की जाए। क्योंकि प्लांट के सभी कर्मचारी डरे हुए हैं। पुलिस का रवैया पूरे मामले में ठीक नहीं है। अगर पुलिस ने एफआइआर दर्ज कर दोषी लोगों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की तो वह गुरुवार को जिलाधिकारी से मिलेंगे।

उन्होंने कहा कि उनसे व उनके अधिकारियों से आए दिन विभिन्न कार्यक्रमों के नाम पर गैस सिलेंडर मांगे जाते हैं जो उनके लिए संभव नहीं है। गैस एजेंसियां सीधे उनके अंडर में नहीं आतीं। सिलेंडर नहीं मिलने से लोग उनसे नाराज रहते हैं।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर