Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बछड़ा विवाद पर भाजपा बोली, मगरमच्‍छ के आंसू बहा रहे राहुल गांधी

वध के लिए गायों की खरीद-फरोख्‍त पर प्रतिबंध लगाने के केंद्र सरकार के फैसले के विरोध स्‍वरूप इस घटना को अंजाम दिया गया। इसको लेकर कांग्रेस की कड़ी आलोचना हो रही है।

By Pratibha Kumari Edited By: Updated: Tue, 30 May 2017 10:09 AM (IST)
Hero Image
बछड़ा विवाद पर भाजपा बोली, मगरमच्‍छ के आंसू बहा रहे राहुल गांधी

नई दिल्‍ली, एएनआइ। केरल में यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं द्वारा सरेआम एक बछड़ा काटने को लेकर विवाद जारी है। इस बीच कांग्रेस द्वारा इस घटना की निंदा किए जाने पर भाजपा ने हमला बोलते हुए इसे महज 'मगरमच्‍छ के आंसू' बताया है जिसका मकसद वास्‍तविक इरादों को छिपाना है।

गौरतलब है कि वध के लिए गायों की खरीद-फरोख्‍त पर प्रतिबंध लगाने के केंद्र सरकार के फैसले के विरोध स्‍वरूप इस घटना को अंजाम दिया गया। वहीं इस घटना को 'निंदनीय' करार देते हुए कांग्रेस ने कहा कि पार्टी किसी भी तरह की हिंसा व क्रूरता का समर्थन नहीं करती है। राहुल गांधी ने भी इस क्रूर घटना की निंदा की।

इस पर भाजपा नेता जफर इस्‍लाम ने कहा कि इतिहास में अब तक इस तरह का हिंसात्‍मक विरोध किसी ने नहीं किया, जैसा कि कांग्रेस ने किया। उन्‍होंने कहा, सभी महज मगरमच्‍छ के आंसू हैं। किसी ने भी अब तक इस तरह का विरोध नहीं किया है जैसा कि कांग्रेस ने किया। राहुल गांधी मगरमच्‍छ के आंसू रो रहे हैं, क्‍योंकि लोगों के सामने कांग्रेस पार्टी का असली चेहरा सामने आ गया है। वे पार्टी केे असली मकसद व इरादों को जान गए हैं।'

राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा था, केरल में जो हुआ वह क्रूर और मेरे व कांग्रेस पार्टी के लिए बिल्‍कुल अस्‍वीकार्य है। मैं कड़े शब्‍दों में इस घटना की निंदा करता हूं।' इस बीच आपको बता दें कि इस घटना को लेकर देश भर में कड़ी आलोचना का सामना कर रही कांग्रेस पार्टी ने कांग्रेस यूथ के तीन सदस्‍यों को निलंबित कर दिया है।

यह भी पढ़ें: भाजपा का दावा, केरल में बछड़ा काटने वाला राहुल का करीबी, जारी की तस्वीरें