Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

नमो को पीएम बनाने के लिए देश संकल्पित: कलराज

वाराणसी। भाजपा के वरिष्ठ नेता कलराज मिश्र ने कहा कि कबीरदास की उल्टी बानी, बरसे कंबल भीगे पानी। यह कबीर की नगरी है। गुजरात में सोमनाथ हैं और काशी में बाबा विश्वनाथ हैं। आज नमो दोनों ज्योतिर्लिगों के बीच सांस्कृतिक सेतु स्थापित करेंगे। वह शुक्रवार को यहां मोदी की शंखनाद रैली में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि यह पूर्वाचल ह

By Edited By: Updated: Fri, 20 Dec 2013 03:07 PM (IST)
Hero Image

वाराणसी। भाजपा के वरिष्ठ नेता कलराज मिश्र ने कहा कि कबीरदास की उल्टी बानी, बरसे कंबल भीगे पानी। यह कबीर की नगरी है। गुजरात में सोमनाथ हैं और काशी में बाबा विश्वनाथ हैं। आज नमो दोनों ज्योतिर्लिगों के बीच सांस्कृतिक सेतु स्थापित करेंगे। वह शुक्रवार को यहां मोदी की शंखनाद रैली में बोल रहे थे।

नरेंद्र मोदी की लाइव रैली के लिए यहां क्लिक करें

उन्होंने कहा कि यह पूर्वाचल है, यहां की जनता राष्ट्रीय नेतृत्व पैदा करती है। यही पूर्वाचल अब नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाएगा। यह गंगा का क्षेत्र है, गंगा ने दुनिया की सारी संस्कृतियों को अपने में समाहित किया है। आगामी लोक सभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी। यूपी में जब भाजपा की सरकार थी और कल्याण सिंह मुख्यमंत्री थे तो उन्होंने शिक्षा, सुशासन और रोजगार का समान अवसर दिया। डा. मुरली मनोहर जोशी जब मानव संसाधन मंत्री थे तो उन्होंने पाठ्यक्रमों में अमूलचूल परिवर्तन कर देश की युवा पीढ़ी व भारतीय संस्कृति से अवगत कराया था। तब दुनिया के तमाम बड़े देशों ने डा. जोशी को विशेष तौर पर सम्मानित किया था। अब देश की जनता पूरी तरह संकल्पित हो चुकी है कि देश को भ्रष्टाचार मुक्त भारत बनाएगी।

पढ़ें: मोदी को जयललिता की चुनौती

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर