Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दिग्विजय-आजाद ने मोदी की तत्परता को सराहा

नरेंद्र मोदी के कंट्टर आलोचक माने जाने वाले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने जम्मू-कश्मीर में आई विनाशकारी बाढ़ से निपटने में प्रधानमंत्री की ओर से दिखाई गई तत्परता की सराहना की है।

By Edited By: Updated: Tue, 09 Sep 2014 07:22 AM (IST)
Hero Image

जागरण न्यूज नेटवर्क, नई दिल्ली। नरेंद्र मोदी के कंट्टर आलोचक माने जाने वाले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने जम्मू-कश्मीर में आई विनाशकारी बाढ़ से निपटने में प्रधानमंत्री की ओर से दिखाई गई तत्परता की सराहना की है।

दिग्विजय सिंह ने ट्वीट करके कहा है कि जम्मू-कश्मीर में सेना, पुलिस और सुरक्षा बलों के राहत कार्य के साथ ही वह भारत सरकार और प्रधानमंत्री की इस बात के लिए सराहना करते हैं कि उन्होंने तत्परता दिखाई और पाक अधिकृत कश्मीर की ओर मदद का हाथ बढ़ाया।

कांग्रेस के एक अन्य वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद ने भी कहा है कि बाढ़ के हालात को लेकर उन्होंने प्रधानमंत्री से बात की थी और वह उनकी प्रतिक्रिया से खुश हैं। प्रधानमंत्री ने राज्य का दौरा करने और एक हजार करोड़ के राहत पैकेज की घोषणा करने में तत्परता दिखाई।

जम्मू-कश्मीर के मुख्यमंत्री रह चुके और फिलहाल राज्यसभा में नेता विपक्ष आजाद ने भरोसा जताया कि प्रधानमंत्री ने बाढ़ के हालात पर मदद के लिए जो उत्साह दिखाया वह आगे भी बरकरार रहेगा।

पढ़ें: पीएम मोदी ने देखा वादी में बर्बादी का मंजर, राष्ट्रीय आपदा घोषित

पढ़ें: पाकिस्तान ने ठुकराई मोदी की बाढ़ पीड़ितों की मदद की पेशकश