Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दिग्विजय के बेटे ने पिता के फैसले को बताया निजी मामला

भोपाल। कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह के बेटे और विधायक जयवर्धन सिंह ने गुरुवार को कहा है कि उनके पिता का दोबारा शादी करने का मामला पूरी तरह से निजी है और वह इसके समर्थन में है। जयवर्धन राघोगढ़ विधानसभा क्षेत्र से विधायक है। अपने पिता के संबंधों पर किए एक प्रश्न के जवाब में उन्होंने यह जवाब दिया। साथ ह

By Edited By: Updated: Thu, 01 May 2014 11:34 PM (IST)
Hero Image

भोपाल। कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह के बेटे और विधायक जयवर्धन सिंह ने गुरुवार को कहा है कि उनके पिता का दोबारा शादी करने का मामला पूरी तरह से निजी है और वह इसके समर्थन में है। जयवर्धन राघोगढ़ विधानसभा क्षेत्र से विधायक है। अपने पिता के संबंधों पर किए एक प्रश्न के जवाब में उन्होंने यह जवाब दिया।

साथ ही उन्होंने कहा कि इस मसले में उनका पूरा साथ और सहयोग अपने पिता को है। गौरतलब है कि 67 वर्षीय दिग्विजय सिंह ने कल ही ट्विटर पर इस बात को कबूल किया था कि उनके टीवी एंकर अमृता राय के साथ संबंध हैं और वह जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। राय इससे पहले अपने पहले पति से तलाक के लिए कोर्ट में याचिका भी दायर कर चुकी हैं।

जयवर्धन पिछले वर्ष ही अमेरिका से पढ़ाई कर स्वदेश वापस लौटे थे। इसके बाद उन्होंने पिछले गुना जिले की राघोगढ़ विधानसभा चुनाव में जीत हासिल की। इस सीट से ही दिग्विजय सिंह पहली बार वर्ष 1977 में विधानसभा के लिए चुने गए थे।

पढ़ें : ट्विटर पर छाए दिग्गी-अमृता, पति ने भी दी शुभकामनाएं

मोदी ने ममता पर बोला हमला तो तिलमिलाए दिग्गी