Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मुंबई सामूहिक दुष्कर्म मामले में इसी सप्ताह दाखिल होगी चार्जशीट

मुंबई में महिला फोटो पत्रकार के साथ सामूहिक दुष्कर्म के मामले में पुलिस इस सप्ताह अदालत में चार्जशीट दाखिल कर सकती है। मामले की जल्द से जल्द सुनवाई शुरू किए जाने की मांग के बाद पुलिस ने कानूनी प्रक्रिया में तेजी दिखाई है। क्राइम ब्रांच के एक अधिकारी ने बताया, 'पांच आरोपियों के खिलाफ अब तक जितने भी सुबूत इकट्ठे हुए है

By Edited By: Updated: Sun, 15 Sep 2013 05:10 PM (IST)
Hero Image

मुंबई। मुंबई में महिला फोटो पत्रकार के साथ सामूहिक दुष्कर्म के मामले में पुलिस इस सप्ताह अदालत में चार्जशीट दाखिल कर सकती है। मामले की जल्द से जल्द सुनवाई शुरू किए जाने की मांग के बाद पुलिस ने कानूनी प्रक्रिया में तेजी दिखाई है।

पढ़ें: मौत की सजा ने उड़ा दी दरिंदों की नींद

..मेरी बेटी संबंध बनाती तो जला देता उसे

क्राइम ब्रांच के एक अधिकारी ने बताया, 'पांच आरोपियों के खिलाफ अब तक जितने भी सुबूत इकट्ठे हुए हैं, उनके आधार पर हम चार्जशीट को अंतिम रूप दे रहे हैं। हम मंगलवार तक इसे अदालत के सामने पेश करने की तैयारी कर रहे हैं।' उन्होंने बताया, 'मामले में और सुबूत जुटाए जाने के बाद हम पूरक चार्जशीट भी दाखिल करेंगे।' सामूहिक दुष्कर्म की उक्त घटना 22 अगस्त की शाम महालक्ष्मी स्थित शक्ति मिल कंपाउंड में हुई थी, जब पीड़िता अपने दोस्त के साथ वहां तस्वीरें खींचने गई थी।

पुलिस का दावा है कि उसके पास पांचों आरोपियों सलीम अंसारी, विजय जादव, मुहम्मद कासिम हाफिज शेख उर्फ कासिम बंगाली, सिराज रहमान खान और एक किशोर के खिलाफ पर्याप्त सुबूत हैं। डीएनए रिपोर्ट से आरोपियों के इस वारदात में शामिल होने की पुष्टि हो जाएगी।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर