Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दिनाकरन ने कहा, चुनाव चिह्न पर फैसले से पूर्व हमारा पक्ष भी सुना जाए

इस मामले में शशिकला प्रमुख पक्षकार हैं और कोई भी फैसला लेने से पूर्व दिनाकरन का पक्ष भी सुना जाए।

By Ravindra Pratap SingEdited By: Updated: Tue, 29 Aug 2017 05:58 PM (IST)
Hero Image
दिनाकरन ने कहा, चुनाव चिह्न पर फैसले से पूर्व हमारा पक्ष भी सुना जाए

नई दिल्ली, प्रेट्र। अन्नाद्रमुक नेता टीटीवी दिनाकरन ने चुनाव आयोग से आग्रह किया है कि पार्टी चुनाव चिह्न पर कोई भी फैसला लिए जाने से पहले उनका पक्ष भी सुना जाए। तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ई. पलानीस्वामी और उप मुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेल्वम गुटों के आपस में हाथ मिला लेने के बाद से वीके शशिकला के भतीजे दिनाकरन पार्टी में हाशिए पर चल रहे हैं।

दोनों गुटों ने हाथ मिलाने के बाद स्पष्ट कर दिया था कि पार्टी में वीके शशिकला और उनके भतीजे टीटीवी दिनाकरन का कोई दखल नहीं होगा। हालांकि, अन्नाद्रमुक की कर्नाटक इकाई के प्रमुख पुगाजेन्दी दिनाकरन का समर्थन कर रहे हैं। उन्होंने मंगलवार सुबह चुनाव आयोग को एक ज्ञापन सौंपकर कहा कि इस मामले में शशिकला प्रमुख पक्षकार हैं और कोई भी फैसला लेने से पूर्व दिनाकरन का पक्ष भी सुना जाए।

उधर, द्रमुक ने 31 अगस्त को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मिलने के लिए समय मांगा है। उनके साथ कांग्रेस, वाम दलों और मुस्लिम लीग के सांसद भी होंगे। वे राष्ट्रपति से तमिलनाडु में बहुमत परीक्षण कराने की मांग करेंगे। पार्टी का कहना है कि 22 अन्नाद्रमुक विधायकों के दिनाकरन के पक्ष में जाने से पलानीस्वामी सरकार अल्पमत में आ गई है।

यह भी पढ़ें: 'कांग्रेस से जुड़े किसी भी चुनावी गठबंधन में शामिल नहीं होगी CPI(M)'