Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मोदी की वाराणसी रैली को लेकर अलर्ट

लखनऊ, जागरण ब्यूरो। भारतीय जनता पार्टी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी की 20 दिसंबर को वाराणसी में प्रस्तावित रैली को लेकर इंटेलीजेंस ब्यूरो ने राज्य सरकार को फिर आगाह किया है। मोदी की रैली में खुराफात का अंदेशा जाहिर करते हुए आइबी ने कड़ी सुरक्षा की हिदायत दी है। पुलिस महानिरीक्षक एसटीएफ आशीष गुप्

By Edited By: Updated: Mon, 16 Dec 2013 07:14 PM (IST)
Hero Image

लखनऊ, जागरण ब्यूरो। भारतीय जनता पार्टी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी की 20 दिसंबर को वाराणसी में प्रस्तावित रैली को लेकर इंटेलीजेंस ब्यूरो ने राज्य सरकार को फिर आगाह किया है। मोदी की रैली में खुराफात का अंदेशा जाहिर करते हुए आइबी ने कड़ी सुरक्षा की हिदायत दी है।

पुलिस महानिरीक्षक एसटीएफ आशीष गुप्ता ने सोमवार को बताया कि मोदी की रैली को लेकर सामान्य अलर्ट जारी किया गया है। आइबी ने किसी विशेष उल्लेख के साथ सूचना नहीं दी है।

पढ़ें: मोदी ने तुष्टीकरण की सारी सीमाएं लांघी: आजम

उल्लेखनीय है कि आइबी ने मोदी की कानपुर, आगरा, बहराइच और झांसी की मोदी की रैली में भी विशेष अलर्ट किया था। कुछ समय पहले छत्तीसगढ़ में आतंकियों के पकड़े जाने के बाद वहां के डीजीपी ने यह राजफाश किया था कि कानपुर में उन आतंकियों ने मोदी की रेकी की थी। इसके बाद बहराइच में मोदी की रैली इनके निशाने पर थी। तब इस जिले के नेपाल बार्डर से मुंबई से फरार आतंकी अफजल उस्मानी को एटीएस ने धर दबोचा। पटना में मोदी की रैली में धमाके के बाद आइबी ने लगातार अलर्ट जारी किया है।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर